कांग्रेस सरकार आई तो चंबल के रेत पर मुरैना के नौजवानों का हक: कमलनाथ 

 देवेश शर्मा
मुरैना 25 अगस्त ;अभी तक; मधयप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवम् पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अगर प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो हम मुरैना में रेत का कारोबार मुरैना के नौजवानों के लिए छोड़ देंगे। मुरैना के रेत पर मुरैना के नौजवानों का हक होगा।  कमलनाथ ने अंबाह में विशाल जन समुदाय को संबोधित करते हुए कही। उनके इतना कहते ही पूरे जन समुदाय में तालिया की गड़गड़ाहट गूंज गई। वे शुक्रवार को सुबह 11 बजे पहुंच गए थे।
कमलनाथ ने कहा कि मुरैना की जनता के पास आय का कोई साधन नहीं है। यहां की जनता के पास खेती, मजदूरी तथा फौज की नौकरी है। यहां कोई इंडस्ट्री नहीं है, बड़े व्यवसाय नहीं है, क्योंकि भाजपा की सरकार ने उन्हें शिवाय धोखे के कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वे मुरैना के रेत का कारोबार यहां के नौजवानों के लिए खोल देंगे, तथा इस रेत पर पहला हक उनका होगा । उन्होंने साफ तौर से कहा कि भाजपा की सरकार में सबसे ज्यादा अगर कोई ठगा गया है। तो वह है नौजवान।
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा की जनदर्शन यात्रा पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर हमला किया है। मुरैना के अंबाह में आयोजित सभा में कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी जनदर्शन यात्रा निकाल रही है, यह जनदर्शन नहीं जन सौदा यात्रा है, और शिवराजसिंह सौदागर मुख्यमंत्री हैं।कमलनाथ के साथ मधयप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डाक्टर गोविंद सिंह, मुरैना, दिमनी,जौरा तथा सबलगढ़ के कांग्रेस विधायक सहित प्रदेश के अन्य पदाधिकारी मंच पर मौजूद थे।पूर्व मुख्यमंत्री की सभा में हजारों की संख्या में किसान गांव से अंबाह आए थे।बता दें कि, कमलनाथ की यह सभा विधानसभा चुनाव के कारण हो रही है। हालांकि अभी कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की अधिकृत घोषणा नहीं की है।