प्रदेश

वाहन की अनियंत्रित गति ने रतलाम में ली 2 युवकों की जान, तीसरा गंभीर

अरुण त्रिपाठी

रतलाम, 30 जुलाई ;अभी तक;  शहर के औद्योगिक क्षेत्र थाना अंर्तगत  बरबड़ रोड पर सोमवार शाम सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया। तीनों युवक बाइक पर सवार थे और संभवत अनियंत्रित गति होने से डिवाइडर से टकराकर सिर के बल गिरे। मृतकों की पर्स में रखे आधार कार्ड से उनकी पहचान हुई।

एएसआई सुनील सिंह राघव ने बताया कि तीनों युवक बाइक क्रमांक एमपी 43 जेडई 1794 से डेलनपुर तरफ से रतलाम की ओर आ रहे थे। शाम 6 बजे करीब गंगासागर कॉलोनी के मोड पर उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा घायल हो गया। सूचना मिलने पर 108 से तीनों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। डॉक्टरों ने दो युवको को मृत घोषित कर दिया और तीसरे को भर्ती कर वेंटिलेटर पर रखा।

घटनास्थल के आसपास रहे लोगों ने बताया कि बाइक तेज गति में होने के कारण डिवाइडर से टकरा गई और तीनों युवक दूर-दूर औंधे मुहं गिर गए। घटना के बाद  पुलिस को मृतक युवकों के जेब से पर्स में आधार कार्ड व  पेन कार्ड मिला। आधार कार्ड से एक की पहचान दल्ला उम्र 30 वर्ष पिता सरवन निवासी गोपाल गौशाला कालोनी रतलाम और दूसरे की विशाल उम्र 24 वर्ष पिता विजय सोनी निवासी मोरगांव पोस्ट हातोद जिला धार हाल मुकाम सिलावटों का वास रतलाम के रूप मंे हुई। तीसरे घायल की पहचान अनिल उम्र 22 वर्ष पिता रमेश गाडोलिया निवासी बाजना बस स्टैंड के रुप में हुई। मेडिकल कॉलेज में मंगलवार सुबह पोस्ट मार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button