बोले शिवराज, ‘मामा का श्राद्ध’, “तो राख के ढेर से फीनिक्स पक्षी की तरह दोबारा पैदा हो जाऊंगा”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मेरे श्राद्ध की दुआ करने वालों को भगवान लंबी उम्र दे। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को हर वक्त शिवराज याद आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं मर भी गया तो फीनिक्स पक्षी की तरह राख के ढेर से दोबारा पैदा हो जाऊंगा।

मंगलवार की शाम एक ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में एक ट्वीट क्या हुआ जिससे पूरे मध्य प्रदेश में हड़कंप मच गया। दरअसल इस ट्वीट में मामा शिवराज का श्राद्ध के नाम से शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगाया गया था और भाजपा द्वारा पितृपक्ष में उम्मीदवारों की सूची जारी किए जाने को लेकर तंज कसा गया था। ट्वीट सामने आते ही थोड़ी देर बाद ही मुख्यमंत्री के पुत्र कार्तिकेय ने इसे लेकर एक भावुक ट्वीट पोस्ट किया और उसमें लिखा “समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूँ या गुस्सा?” गुस्से में तो हूँ, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री के पुत्र कार्तिकेय ने किया भावुक पोस्ट

मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुके हैं। क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आँख मिला पायेंगे?

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार का ट्वीट

इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले का ट्वीट सामने आया जिन्होंने लिखा “कार्तिकेय जी आपके पिताजी को ईश्वर दीर्घायु दे। यह ट्वीट कांग्रेस ने नहीं किया है भाजपा में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है। कांग्रेस का विरोध शिवराज जी की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं”।

कांग्रेस दिन-रात शिवराज के नाम से रहती है परेशान
इसके बाद बुधवार की सुबह इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज का पक्ष रखते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं कमलनाथ ने इसे कांग्रेस का ट्वीट होने से साफ नकारते हुए शिवराज को निशाना बना लिया। बुधवार की शाम होते-होते भोपाल के टीला जमालपुरा में जब एक रोड शो हुआ और उसमें बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के प्रचार के लिए शिवराज निकले तो उन्होंने भावपूर्ण भाषण दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिन-रात शिवराज के नाम से परेशान रहती है और शिवराज है कि जनता के लिए जीता और मरता है, जीते जी मेरा श्राद्ध करने की सोचने वालों को ईश्वर लंबी उम्र दे। अगर मैं मर भी गया तो राख के ढेर में से फीनिक्स पक्षी की तरह दोबारा पैदा हो जाऊंगा। शिवराज ने खुद को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन जनता के लिए ही समर्पित रहा है और जनता के लिए मरना पड़ा तो मरेंगे भी।