प्रदेश

पूर्व विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया की मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से भेंट, मंदसौर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न सड़कों के निर्माण का मांग पत्र सौंपा

महावीर अग्रवाल
मंदसौर ११ जून ;अभी तक;  पूर्व विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया ने मंगलवार को भोपाल मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से भेंट की। आपने मंदसौर विधानसभा क्षेत्र की 9 प्रमुख ग्रामीण सड़कों को मंडी बोर्ड निधि या लोक निर्माण विभाग के माध्यम से स्वीकृत कर निर्माण किए जाने का निवेदन किया और इस संबंध में एक मांग पत्र भी सौंपा।
                                   विधायक श्री सिसोदिया ने पत्र में कहा कि पूर्व में भोपाल मंत्रालय में आपसे भेंट करते हुए मंदसौर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न सड़कों का निर्माण मंडी बोर्ड निधि या लोक निर्माण विभाग से स्वीकृत किए जाने का आग्रह किया था। मेरा पुनः आग्रह है कि यह सड़कें अति महत्वपूर्ण है, अतः प्राथमिकता के आधार पर फरवरी मार्च 2024 के आम बजट में इन सड़कों के निर्माण की स्वीकृति प्रदान की जाए।
                                    श्री सिसोदिया ने पत्र में ग्राम भालोट से अचेरा 4 किलोमीटर, ग्राम माऊखेड़ी से बनी 3 किलोमीटर, ग्राम कोचवी से घटावदा 3 किलोमीटर, ग्राम देहरी से खजुरिया सारंग ढाई किलोमीटर, ग्राम करौली से कल्याणपुरा (राजस्थान) 2 किलोमीटर, ग्राम सरसोद से गुराडिया शाह 4 किलोमीटर, ग्राम डोराना से जवासिया फंटा 2 किलोमीटर, ग्राम निपानिया मेघराज से सेतखेड़ी रेलवे फाटक 2 किलोमीटर एवं ग्राम सिंदपन से ग्राम साबाखेड़ा 3 किलोमीटर के सड़क निर्माण का आग्रह इस पत्र के माध्यम से किया है।

Related Articles

Back to top button