लोक सभा चुनाव से पहले दस प्रतिशत बोट बड़ाना भाजपा का लक्ष्य: वी डी शर्मा

देवेश शर्मा
मुरैना 11 फरवरी ;अभी तक; भाजपा ने अभी मुरैना संसदीय क्षेत्र के लिए लोकसभा प्रत्याशी के नाम का चयन नहीं किया है। प्रत्याशी के नाम के चयन के लिए विचार विमर्श चल रहा है। जल्द ही नाम की घोषणा की जाएगी।
                          यह बात मुरैना अल्प प्रवास पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गांव चलो अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत गांवों में महिला कार्यकर्ताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ में दीवार लेखन कार्यक्रम चल रहा है। जो आचार संहिता लगने से पहले तक चलेगा। इसका एकमात्र उद्देश्य 10% भाजपा वोटर को बढ़ाना है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी वोटर की संख्या का प्रतिशत 58% था जिसे बढ़ाकर अब लोकसभा में 68% करना है।
                                   एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा में उनका स्वागत है। पार्टी उनके बारे में निर्णय करेगी। वे उनसे भी मिली थी लेकिन उनसे एक सामान्य भेंट हुई थी।
                                उन्होंने यह भी कहा कि जम्मू-कश्मीर में फारूक अब्दुल्ला ने भी रामायण पढ़ना शुरू कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह प्रभाव है कि जम्मू कश्मीर में बैठे फारूक अब्दुल्ला भी रामाराणा और धर्म गंश पढ़ने लगे हैं। यह केवल प्रधान मंत्री श्री मोदी जी का ही करिश्मा है।