प्रदेश

अफीम बेचने आई दो महिलाऐं गिरफ्तार

देवेश शर्मा
मुरैना 2 अगस्त ;अभी तक; नशा के कारोबारियों को अफीम की सप्लाई देने आई दो महिलाओं मनोरमा शाक्य ग्वालियर व राधा यादव निवासी रिठौनियां कैलारस को सिविल लाइन पुलिस ने मंगलवार की शाम 5 बजे महर्षि विद्या मंदिर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पकड़ी गईं महिला तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 536 ग्राम अफीम जब्त की है। अंतरराज्यीय बाजार में अफीम की में कीमत 60 हजार रुपए आंकी गई है।
टीआई सिविल लाइन प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि उन्हें  सूचना मिली थीं कि जौरा रोड पर महर्षि विद्या मंदिर के पास दो महिलाएं अफीम की सप्लाई देने आई हैं। कार्रवाई के लिए टीआई फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और महिला आरक्षक की मौजूदगी में दोनों युवतियों को वहां से पकड़कर थाने लाए। पूछताछ के दौरान महिलाओं की पहचान मनोरमा शाक्य 30 पत्नी अजय शाक्य निवासी चार शहर का नाका ग्वालियर व राधा यादव 29 पत्नी राधेश्याम यादव निवासी रिठौनियां कैलारस के रूप में हुई।
महिला आरक्षक ने महिला तस्करों के कब्जे से 536 ग्राम अफीम जब्त की। पुलिस ने इस मामले में महिला आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धारा 8/18 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस पकड़ी गई महिलाओं को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी,फिर पूछताछ कर खोज करेगी, कि अफीम का असली स्प्लायर कोन है।

 

Related Articles

Back to top button