प्रदेश

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने मल्हारगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश देवड़ा के पक्ष मे नारायणगढ़ मे की आम सभा

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर  ७ नवंबर ;अभी तक;   मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र नारायणगढ़ में  चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने कहा कि ज़ब कोरोना काल मे अमेरिका जैसे देश ने भी वहा की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया तब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेक्सीन देकर पुरे देश को कोरोना से उबारा । इस अवसर पर उन्होंने पर्यावरण चिकित्सा पर अपने सुझाव दिया । उन्होंने कहा की भारत को विकसित देश बनाना हे इसके लिए मध्य्प्रदेश का विकास भी जरूरी हे और यह विकास भाजपा की सरकार मे हो रहा हे ।
                                  सभा को सम्भधित करते हुए जगदीश देवड़ा ने कहा की मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हर खेत को सिंचाई के लिए पानी मिलेगा उसके लिए चंबल माता का पानी की योजना 1016 करोड़ रुपये माइक्रों उद वहन सूक्ष्म सिंचाई योजना की विगत दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  चौहान ने भूमि पूजन कर दिया है ठेके हो गए हैं टेंडर हो गए हैं और साल भर में पानी हर खेत में पहुंच जाएगा । ₹6000हजारों करोड़ का काम मल्हारगढ़ विधानसभा में हो चुका है जिसमें 600 करोड़ की सडके बनी हे ।

Related Articles

Back to top button