प्रदेश

प्रत्याशी आखिर में घोषित हुए शरद, नामांकन में रहे अव्वल

मोहम्मद सईद
शहडोल, 23 अक्टूबर ; अभी तक ; जिले की ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी व मौजूदा विधायक शरद जुगलाल कोल ने सोमवार को दुर्गा नवमी के शुभ मुहूर्त पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। वह शहडोल जिले से पहले ऐसे प्रत्याशी हैं, जिन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया है। उनके अलावा अभी तक किसी भी विधानसभा क्षेत्र से किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है। हालांकि ब्यौहारी के विधायक शरद जुगलाल कोल का नाम भारतीय जनता पार्टी की पांचवीं सूची में आया है, लेकिन नामांकन पत्र दाखिल करने में वे अन्य प्रत्याशियों से आगे रहे हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने के समय उनके साथ भाजपा नेता राजेंद्र भारती और राकेश पाण्डेय भी मौजूद रहे।
                                      यहां यह भी उल्लेखनीय है, की जयसिंहनगर से श्रीमती मनीषा सिंह और जैतपुर से जय सिंह मरावी का नाम पार्टी ने पूर्व में ही घोषित कर दिया था।
                                         नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री कोल ने बताया कि उन्होंने अभी शुभ मुहूर्त में नामांकन पत्र भरा है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ वे अगली तिथि पर एक और नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
                                        भाजपा के ब्यौहारी से प्रत्याशी श्री कोल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम जनता के हित के लिए निरंतर काम किया है। समाज के हर वर्ग के जीवन में बदलाव लाने के लिए केंद्र सरकार और मध्य प्रदेश की सरकार ने ऐसी योजनाएं बनाई है, जिसका क्रियान्वयन जमीनी स्तर पर होकर लोगों के जीवन में नया बदलाव देखने को मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी योजनाओं से लाभान्वित होकर आज जनमानस भारतीय जनता पार्टी के साथ है। श्री कोल ने ब्यौहारी से पुनः प्रत्याशी बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Related Articles

Back to top button