पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने कांग्रेस प्रत्याशी श्री गुर्जर के साथ विभिन्न ग्रामो में जनसंपर्क किया

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर  १५ अप्रैल ;अभी तक;  पूर्व सांसद एवं अखिल भारतीय राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की अध्यक्ष मीनाक्षीजी नटराजन ने जावरा विधानसभा के विभिन्न ग्रामोें में प्रभावी जनसंपर्क करते हुये कांग्रेस प्रत्याशी श्री दिलीपसिंहजी गुर्जर को विजय बनाने की अपील की। कांग्रेस प्रत्याशी श्री गुर्जर के साथ पूर्व सांसद नटराजन ने आमजन के बीच पहुंच कांग्रेस द्वारा जारी न्याय पत्र को ऐतिहासिक बताते हुये कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र में सभी वर्गो के हितो का समावेश है, अब हमें बदलाव को धरातल पर उतारना है। उन्होेनें आमजन से कांग्रेस को संबल प्रदान करते हुये राहुलजी के संघर्ष में साथ देने का आव्हान भी किया।

इस दौरान जावरा विधानसभा प्रत्याशी श्री विरेन्द्रसिंह सोलंकी, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री सोमिल नाहटा, जावरा नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री यूसूफ कडप्पा सहित कई कांग्रेस नेता जनसंपर्क अभियान में साथ थे।
पूर्व सांसद नटराजन ने कहा कि कांग्रेस का न्याय पत्र अपने आप में वचन हैं। हमारी पूर्व की सरकारो ने अपनी घोषणाओ पर पुरा अमल करते हुये उन्हें पुरा किया है। मीनाक्षीजी ने न्याय पत्र में युवा रोजगार, किसान कल्याण एवं महिलाओ को आत्मनिर्भर बनाने वाली योजनाओं से अवगत कराते हुये कहा कि किसानो को एमएसपी का कानूनी अधिकार मिलेगा, युवाओ को रोजगार और परिवार की महिलाओ को आर्थिक रूप से मजबूत बनायेगे। उन्होेनें कांग्रेस प्रत्याशी श्री गुर्जर को विजय बनाने की अपील आमजन से करते हुये कहा कि वे आमजन से जुडे है ओर आपके लिये पुरी उर्जा से कार्य करेेगे।
ग्राम चैपालो को कांग्रेस प्रत्याशी श्री दिलीपसिंह गुर्जर, जावरा विधानसभा प्रत्याशी श्री विरेन्द्रसिंह सोलंकी, प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री सोमिल नाहटा आदी ने भी संबोधित किया।
जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्राम कांकरवा बालाजी, महेन्द्री, पिपलियासिर, तरासिया, असावती आदी ग्रामो में पूर्व सांसद मीनाक्षीजी एवं कांग्रेस प्रत्याशी श्री गुर्जर का कांग्रेसजनो एवं आम नागरिको ने उत्साह पूर्वक स्वागत किया।