प्रदेश

कांग्रेस प्रत्याशी श्री सोजतिया ने किया ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क, ग्रामीणों ने किया श्री सोजतिया का स्वागत

महावीर अग्रवाल

मन्दसौर  ४ नवंबर ;अभी तक;  भानपुरा। गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष कुमार सोजतिया ने शनिवार 4 नवंबर को गरोठ क्षेत्र के 16 ग्रामों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान सभी ग्रामों में श्री सोजतिया के समर्थन उमड़ा भारी जान सैलाब इस दौरान श्री सोजतिया का ग्रामीणों ने पुष्प हारो से भव्य स्वागत कर रिकॉर्ड मतों से जीत की कामना की वही बुजुर्गों ने श्री सोजतिया आशीर्वाद दिया।

श्री सोजतिया ने शनिवार सुबह गरोठ क्षेत्र के ग्राम भुंडिया रुंडी से जनसंपर्क का शुभारंभ कर ग्राम खींची का डेरा, सुरावत का डेरा, बगाडा का खेड़ा, पंडरिया, एरी, बघुनिया, गोपालपुरा का खेड़ा, गोपालपुरा, पुनिया खेड़ी, लसूडिया, रलायती, रलायती का खेड़ा, देवरिया का खेड़ा, चोकटिया, चचावदा पठारी मे ग्रामीणों के बीच पहुंचकर जनसंपर्क किया। श्री सोजतिया ने गांव में सभाओं संबोधित करते हुए कहा ऐसा कोई विभाग नहीं जहां पर जनता को सुविधा शुल्क न देना पड़ता हो, भाजपा नेता भ्रष्टाचार में इतना घिर गए हैं कि उन्होंने गरीबी रेखा वाले और निराश्रित पेंशन पाने वालों तक को नहीं छोड़ा, श्री सोजतिया ने कहा कि 18 वर्षों की पीड़ा अब समाप्त होने वाली है। क्योंकि प्रदेश में अब कांग्रेस की जन हितेषी सरकार का बनना तय है। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि कमलनाथ जी के वचन पत्र में जनता से जो वादे किए हैं उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा। यह वचन पत्र आम जनता की जिंदगी में नई सुबह का आगाज करेगा।

2 रुपए किलो गोबर खरीदने का निर्णय, घरेलू बिजली 100 यूनिट माफ और 200 यूनिट हाफ एवं 5 हॉर्स पावर तक के कृषि पंपों को बिजली मुफ्त, 500 रुपए में घरेलू गैस सिलेंडर, किसानों के 2 लाख तक की कर्ज माफी अपने आप में ऐतिहासिक फैसले हैं। महिलाओं के खाते में प्रतिमाह 1500 रुपए की राशी खाते में आएंगी, रसोई गैस टंकी 500 रुपए में दी जाएगी, ग्रामीण क्षेत्र में आवास के लिए ढाई लाख रुपए की राशि दी जाएगी, सामाजिक सुरक्षा पेंशन के तहत 1500 रुपए हर महा खाते में डाले जाएंगे, गेहूं का समर्थन मूल्य एमएसपी 2600 रुपए देंगे और 3000 रुपए तक बढ़ाएंगे, मजदूर भाइयों को 65 वर्ष की उम्र में सम्मान निधि देंगे, कमलनाथ सरकार वादा निभाने वाली सरकार है। इस अवसर पर पर बड़ी संख्या में महिलाएं ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button