प्रदेश

भाजपा में शामिल हो रहे नेताओं को लेकर बोले सचिन यादव- कई रिक्त पद खाली होंगे, नौजवान तैयार रहे

मयंक शर्मा
खंडवा ३ अप्रैल ;अभी तक;   मध्य प्रदेश में एक-एक कर कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होने को लेकर मीडिया के सवालों पर कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने उन पर तंज कसा और कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं वह अपने निजीस्वार्थ के लिए जा रहे हैं। इनके जाने से जो रिक्त पद खाली होंगे, उन्हें भरने के लिए कई नौजवान तैयार हैं।.
                            एक दिवसीय खंडवा प्रवास पर पहुंचे पूर्व मंत्री और कसरावद से कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। वही कांग्रेस छोड़ कर आने वाले नेताओं को भी जवाब दिया। सचिन यादव ने कहा जो लोग कांग्रेस को छोड़कर जा रहे हैं, चाहे वह छिंदवाड़ा के हों या मध्यप्रदेश के। जिन लोगो के निजी स्वार्थ हैं वे लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। जो निष्ठावान कांग्रेसी हैं, जो समर्पित कांग्रेसी हैं वह आज भी कांग्रेस के साथ हैं। जो लोग गए हैं, उनके जाने से जो रिक्त पद है, उसे भरने के लिए हमारे नौजवान साथी हैं। वह नौजवान साथी उस रिक्त पद को भरने के लिए तैयार हैं।
                               खंडवा सहित अन्य लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशी नहीं घोषित होने के सवाल पर सचिन यादव ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है। सभी की रायशुमारी के बाद जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी। सचिन यादव ने कहा कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस अच्छा  प्रदर्शन करेगी। लोग बीजेपी के झूठे वादों से परेशान है और जानते भी हैं कि किस तरह भाजपा ने किसानों एवं आम जनता के साथ धोखा किया।श्री यादव ने मध्यप्रदेश मे अच्छी सीट जीतकर केंद्र में सरकार बनाने का दावा किया है।
              बड़े-बड़े उद्योगपतियों का करोड़ों रुपए का कर्ज माफ हुआ लेकिन किसानों का कर्ज माफ नही हुआ। यही सब मुद्दे लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे। हमें उम्मीद है कि जनता हम पर पूरा विश्वास करेगी। क्योंकि  हमारे नेता राहुल गांधी ने कश्मीर से कन्याकुमारी और मणिपुर से महाराष्ट्र तक यात्रा कर लोगो की परेशानी को समझा और उससे उठाने का काम किया।
      कसरावद विधायक सचिन यादव जी एक दिवसीय प्रवास पर किसान कांग्रेस के अध्यक्ष श्याम यादव के अनुज के निधन पर पगड़ी रस्म में शामिल होने आए थे

 


Related Articles

Back to top button