प्रदेश

अभद्र विधायक सरेआम अधिकारी कर्मचारीयो को मंच से दे रहे गालियां, लगातार वीडियो हो रहे जारी

दीपक शर्मा

पन्ना १८ जनवरी ;अभी तक; पन्ना जिले के पवई विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रहलाद लोधी द्वारा विधानसभा क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारीयो को लगातार धमकाते हुए मंच से ही अभद्र गालियां दे रहे है। जो अशोभनीय है, क्या विधायक को प्रदेश सरकार द्वारा अधिकारी कर्मचारीयो को गांलिया देने की छूट दे रखी है जो उनके द्वारा लगातार यह कृत्य किया जा रहा है।

जिले मे भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है, जिसमे कुछ कुछ स्थानो पर अधिकारी कर्मचारी शामिल नही हुए जिसको लेकर विधायक प्रहलाद लोधी ने सरेआम अधिकारी कर्मचारीयो से कहा कि तुम्हारे बाप का राज्य नही है, यह भाजपा की सरकार है, यह पहला मामला नही है, इनके द्वारा ग्राम पलोई मे आयोजित कार्यक्रम मे इसी प्रकार की भाषा का उपयोग किया गया था तथा दो दिन पूर्व एक पटवारी को सरेआम धमकाते हुए बुरी तरह से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया तथा शाहनगर तहसील मुख्यालय मे भारत संकल्प यात्रा के दौरान मंच से ही महिला एसडीएम श्रुति अग्रवाल को सुनाते हुए कहा कि अधिकारीयो के बाप का राज्य नही है, जो कार्यक्रम मे नही आ रहे है, उन पर कार्यवाही करों।

ज्ञात हो कि यदि अधिकारी कार्यक्रम मे नहीं पंहुच रहे है तो वरिष्ट अधिकारीयो को शिकायत करना चाहीए तथा उन पर अनुशासन्तामक कार्यवाही कराना चाहीए। संविंधान के अनुसार किसी भी व्यक्ति को मंच से या सार्वजनिक रूप से बेज्जित करने तथा गाली देने का अधिकार नही है।

Related Articles

Back to top button