प्रदेश

कश ट्रॉफी ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट हेतु ग्राउंड को मानकों के अनुसार किया जा रहा है तैयार

   महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १६ दिसंबर ;अभी तक;  चम्बल फुटबॉल क्लब, द्वारा मंदसौर नगर के दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ियों स्वर्गीय जितेंद्र सिंह मसराम और स्वर्गीय गौरव गिरवाल की स्मृति में नगर में प्रथम बार आयोजित होने जा रहे कश ट्रॉफी ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए कॉलेज ग्राउंड को आयोजकों द्वारा ऑल इंडिया फुटबॉल के मानकों के अनुसार तैयार किया जा रहा है।
                            कॉलेज ग्राउंड पर शुक्रवार को निरीक्षण करने हुडको डायरेक्टर और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री बंशीलाल गुर्जर आयोजकों से मिले और मैदान पर चल रहे कार्यों का जायज़ा लिया। आयोजकों ने श्री गुर्जर को बताया कि ग्राउंड की लेवलिंग करके उसके पर पानी का छिड़काव किया जा रहा है जिससे मैदान पर डाली जा सकने वाली मिट्टी की पकड़ अच्छी रहे और खिलाड़ियों को खेलने में किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
                                     श्री गुर्जर ने भी आयोजकों को कुछ सुझाव दिए और आयोजन की सफलता हेतु अग्रिम शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर क्लब सचिव श्री ईश्वर सिंह चौहान, संयोजक श्री विपिन शर्मा, सुरेंद्र प्रताप सिंह, दीपक शर्मा, मुजम्मिल काजी, बाबू गुर्जर,अंशुल शर्मा, युवराज मंडेला, अजहरुद्दीन हुसैन, आदि क्लब सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button