घोषणा: कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘इंडियन 2’ का फर्स्ट लुक 3 नवंबर को होगा रिलीज

तमिल सुपरस्टार कमल हासन की आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि फिल्‍म का फर्स्ट लुक 3 नवंबर को जारी किया जाएगा। राजनीतिक-एक्शन-थ्रिलर-विजिलेंट-ड्रामा वाली यह फिल्‍म एस. शंकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म के घोषणा पोस्टर का अनावरण लाइका प्रोडक्शंस ने अपने एक्स हैंडल पर किया, जहां उन्होंने लिखा था,

‘इंडियन-2 एन इंट्रो’ के लिए तैयार हो जाइए, ‘इंडियन2’ काफर्स्ट लुक 3 नवंबर को रिलीज होगा।” ‘इंडियन 2’ में कलाकारों की टोली है, जिसमें कमल हासन के अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, सिद्धार्थ, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, सुनील ग्रोवर और विवेक, नेदुमुदी वेणु जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म लाइका प्रोडक्शंस और डीएमके राजनेता उदयनिधि स्टालिन की अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड जाइंट मूवीज के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर ‘जेलर’, ‘जवान’ और हाल ही में थलपति विजय की ‘लियो’ में अपने काम के बाद एक बार फिर अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी ओर, ‘विक्रम’ अभिनेता अपनी आगामी फीचर फिल्म ‘केएच236’ में भी अभिनय करेंगे, जो 36 साल बाद निर्देशक मणिरत्नम के साथ उनकी पहली फिल्म है, जब उन्होंने सर्वकालिक तमिल क्लासिक फिल्म ‘नायकन’ में एक साथ काम किया था।

फिल्‍म की शूटिंग 26 अक्टूबर को शुरू हुई और 7 नवंबर, 2024 को अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज की जाएगी। कमल हासन ने थलपति विजय की एक्शन-थ्रिलर फ्लिक ‘लियो’ में एक छोटा सा कैमियो किया था। इसके अलावा, वह सुपरस्टार प्रभास की आगामी तमिल फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, दुलकर सलमान, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और पसुपति के साथ भी अभिनय करेंगे।