प्रदेश

अवैध रूप से रखी गैस टंकी विस्फोट व धमाका से संवेदनाशील इलाका घासपुरा में हाहाकार

मयंक शर्मा

खंडवा २७ दिसंबर ;अभी तक;  आज बुधवार संध्याा साडे आठ बजे के करीब मे गैस टंकी में अचानक विस्ुोट के बाद दुकान में रखी  30 टकी भी आग की चपेट मे आने से उठती लपटों के कारण क्षेत्र में हाहाकार की स्थिति हे। मामला नगर के घासपुरा क्षेत्र की आटा चक्की दुकान का है। सिटी कोतवाली थानाप्रभारी  बलबीरसिंह राठौर ने बताया कि दुकान संचांलक राजेश पवार अवैध रूपसेकुंकिग गेस टंकी का काारोबार कर रहा था। उन्हाने बताया कि जहां घमाका हुआ है वही  टंकिया का औा भी स्टाक होने की सूचना है। क्षेत्र में बिजली को बंद कर दियाहै। इलाकेे को खाली कराया गया है।
श्री राठौर ने बताया कि आग से 7 लोग झुलसे है। इनके नाम बताये है।
1.राजेश पवार 46
2.माधुरी पति राजेश पवार 40
3.रोशन पिता राजेश पवार 15
4.दीपक पिता राजेश पवार  सभी घासपुरा 22
5.भानु पिता संजय भांवरे निवासी टपाल चला 16
6.हर्षल भगत निवासी बड़ा कब्रिस्तान 16
7.सतीष विश्वकर्मा निवासी शिवना हाल निवासी सलूजा कालोनी 32

तीन लोग घर के थें जिसमे महिला व ो बच्चे हे। चार लोग अनाज पिसवान आये थे जो धमाके म झुलसे है। उन्होने बताया  कि दो की हालत गंभीर होने से इंदौर रेफर किया गया है।माोके पर पुलिस बल के साथा दमकले पहुंच गयी है। दन्होन बताया कि फिलहाल जनहानि की खबर नहीं है।
इस हादसे में अभी तक 30 सिलेंडर ब्‍लास्‍ट हो चुके हैं। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। यह घटना एक टंकी फटने से हुई है।हाहाकार और भगदड के बीच विधायक प्रतिनिध मुकेश तन्वे से लोगों ने झूम झटकी की ीै। मौकेपर 1 ही फायटर होने से लोगों में घोर नाराजगी है।

Related Articles

Back to top button