इंस्टाग्राम पर की छात्रा से दोस्ती, जंगल में किया गैंगरेप, 3 दिन महाराष्ट्र में भी किया रेप – 4 गिरफतार

मयंक शर्मा

खडवा २५ दिसंबर ;अभी तक;  तिले के मुंदी थाने दर्ज गेंगरेप के मामले के जांच अधिकारी मनोज सोनी ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप और एसटी-एससी की धारा में केस दर्ज किया है।. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफत में लिया है. इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.

                             खण्डवा जिले से सनसनीखेज मामले में 11वीं क्लास की नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम के जरिए 3 युवकों ने दोस्ती कर उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने छात्रा को जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया. 2 आरोपी उसे महाराष्ट्र ले गए. वहां उसके साथ 3 दिन तक रेप किया गया. ।छात्रा को महाराष्ट्र से बस में बैठाकर वापस उसके घर भेज दिया गया.।
                             मनोज सोनी ने बताया  कि पीड़ित छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. । 16 साल की छात्रा पिछले 3 दिनों से लापता थी. पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.। इस बीच रविवार सुबह बालिका घर पहुंची, तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ. ।पीडित लड़की ने परिवार को बताया कि उसका अपहरण हुआ था.। रविवार को परिजन पीडित बेटी को लेकर मूंदी थाने पहुंचे. जहां आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.हैं। पीड़िता ने बताया कि उसकी इंस्टाग्राम पर आईडी बनी हुई है. इसके जरिए उसकी आरोपी गोल्डी, अनुराग व शाहरुख से अच्छी दोस्ती हो गई थी. तीनों के बीच मोबाइल पर बात होने लगी थी. ।21 दिसंबर की शाम करीब चार बजे स्कूल की छुट्टी हुई थी. स्कूल के पास ही जामनिया रोड़ पर वह घर जाने के लिए टेम्पो का इंतजार कर रही थी. तभी वहां बाइक से उसके दोस्त हरीश और अनुराग आए. दोनों ने उससे कुछ बात करने को कहकर 10 मिनट में वापस छोड़ने को कहा।इसके बाद वे उसे बाइक पर बैठाकर केनूद के पास जंगल में ले गए. यहां पहले से ही शाहरुख खान और गोल्डी उर्फ अथर्व यादव बैठा था।

पीड़िता का आरोप है कि चारों आरोपी उसे केनुद गांव के पास छोड़कर चले गए. कुछ देर बाद गोल्डी वापस आया और उसे बाइक पर बैठाकर मूंदी ले आया. वह उसे मूंदी से बस में खंडवा ले आया. यहां से महाराष्ट्र के अहमदनगर ले गया. यहां गन्ना कटाई का काम किया और एक टपरी में रखकर छात्रा के साथ रेप किया.। पीड़िता जब घर जाने की जिद करने लगी तो अनुराग ने उसे महाराष्ट्र से खण्डवा जाने वाली बस में बैठा दिया. पीड़िता रविवार को घर पहुंची. छात्रा ने अपने पिता को घटना बताई. उसके पिता उसे लेकर मुंदी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.।