एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने ट्रैन के सामने कूदकर आत्महत्या की

टीकमगढ़ से पुष्पेंद्र सिंह
 टीकमगढ़ 21 अप्रैल ;अभी तक; एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने शुक्रवार क़ो ट्रैन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली! खरगापुर पुलिस थाना के इंचार्ज उपनिरीक्षक नितेश जैन ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 36 किलोमीटर दूर खरगापुर स्टेशन के समीप की है जहाँ रेलवे ट्रेक से लक्मण 35, रजनी 32, और एक 13 साल की बालिका के क्षत -विक्षत शव वरामद किये गए हैं!
                                   उन्होंने बताया की लक्मण ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ,कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन संख्या 11842के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली!सब इंस्पेक्टर जैन ने बताया कि मृतक देरी पुलिस चौकी के मातोल का रहने बाला था और संभव है कि आर्थिक तंगी के कारण उसने वह कदम उठाया हो ,यद्यपि जाँच के बाद घटना के सही कारणों का पता चलेगा!उन्होंने बताया उसके परिवार के अन्य सदस्य नई दिल्ली में रहते हैं और मजदूरी करके अपनी गुजर बसर करते हैं!
                            जैन के मुताबिक उस परिवार के पास थोड़ी बहुत खेती की जमीन है जो  हो सकता है उनके जीवन यापन के लिए नकाफ़ी साबित हो रही हो! सब इंस्पेक्टर नितेश ने कहा है कि सभी पहलुओं क़ो ध्यान में रखकर मामले की जाँच की जा रही है जिससे घटना की तह तक पहुंच कर,उसकी  सच्चाई सामने आ सके!