दशपुर इनरव्हील ने गरीब व मजदूर वर्ग के लोगों के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान

महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर १५ अप्रैल ;अभी तक;  दशपुर इनरव्हील क्लब द्वारा वैशाखी के पर्व पर उपलक्ष्य में 12 जरूरतमंद लोगों को कान की मशीन उपलब्ध कराई गई। कान की मशीन पाकर गरीब व मजदूर वर्ग के लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखर गई।
                                  क्लब अध्यक्ष पूजा बग्गा ने बताया कि किसी मजबूर गरीब की मदद से आपकी दौलत कम नहीं होगी बल्कि उनकी दुआओं से और अमीर होंगे। बैसाखी का पर्व खुशहाली और समृद्धि का पर्व होता है। इन खुशियों में जरूरतमंदों को खुशियां भी शामिल करते हुए क्लब द्वारा जरूरतमंद मरीजों को कान की मशीने प्रदान की। इनमें से ज्यादातर लोग फैक्ट्रियों में काम करने वाले वर्कर्स है जो मशीन का खर्चा भी नहीं उठा सकते। साथ ही वृद्ध आश्रम के भी कुछ लोग थे। यह लोग गरोठ, सुवासरा, दलोदा, मंदसौर-नीमच  जिले के है। इस नेक कार्य में क्लब सदस्य अनीता तलेरा, खुशबू छाबड़ा, रिचा टुटेजा, शिल्पा मित्तल, ज्योति अग्रवाल, बतुल रामललावाला व अमिता उकावत के सहयोग से गुप्त दानदाता द्वारा किया गया।
                                          कार्यक्रम का आयोजन क्लब सदस्य सुरक्षा चौधरी के  फर्स्टक्राई इंटेलीटॉट्स प्रीस्कूल , किया गया । इस अवसर पर डाइट के हरीश खिंचवात, क्लब अध्यक्ष पूजा बग्गा, सुरक्षा चौधरी, उर्वशी बेलानी, खुशबू छाबड़ा, अमिता उकावत,अनीता तलेरा, ज्योति अग्रवाल आदि सदस्य उपस्थित थे ।आभार क्लब सचिव मेघा पोरवाल ने माना।