दस हजार के इनामी हत्यारे को पुलिस ने महाराष्ट्र से पकड़ा

मयंक शर्मा
खंडवा १९ दिसंबर ;अभी तक;  एक वर्ष से दस हजार के इनामी हत्यारे को जिले की  बोरगांव पुलिस चैकी की टीम ने महाराष्ट्र जाकर पकड़ लिया है। आरोपी दिनेश पिता प्रेमसिंह निवासी ग्राम रुस्तमपुर ने अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करने पर दोस्त कैलाश बारेला को मौत के घाट उतार दिया था।
                        वौकी प्रभारी व उप निरीक्षक राम प्रकाश यादव ने बताया कि घटना 4 अक्टूबर 2022 की है।घटना रात्रि में शराब के नशे में कैलाश ने दिनेश की बहन का हाथ पकड़ लिया तो गुस्से में दिनेश ने कैलाश को डंडे से मार-मारकर लहुलुहान कर दिया था। अगले दिन कैलाश का शव बोरगांव के पास इंदौर-इच्छापुर रोड के किनारे पड़ा । कैलाश की मृत्यु पर आरोपी दिनेश के खिलाफ धारा 302 भादंवि का केस पंजीबद्ध किया । उधर कैलाश बोरगांव छोड़कर खुद मजदूरी करने के लिए महाराष्ट्र भाग गया। वह मूल रूप से रुस्तमपुर का रहने वाला है, लेकिन रुस्तमपुर का निवास वर्षों पहले छोड़ दिया था। इस कारण  दिनेश का कोई पता नहीं चल पा रहा था। दिनेश की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक खंडवा ने दस हजार रुपये के इनाम की उद्घोषणा भी की थी।

चैकी बोरगांव को आरेपी के ठिकाने सूचना मिली की दिनेश सिल्लोड़ के पास चारनूर गांव में एक खेत में मजदूरी कर रहा है। टीम ने 16 दिसंबर 2023 को  दिनेश को ग्राम चारनूर थाना सिल्लोड़ जिला औरंगाबाद महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया