नाबालिग ने किया, पांच वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म

देवेश शर्मा
मुरैना 23 मार्च  ;अभी तक; मुरैना ज़िले के बागचीनी क्षेत्र के सांटा गांव में शुक्रवार को एक 16 वर्ष के नाबालिग ने एक पांच वर्ष के मासूम बालक के साथ कुकर्म किया। आरोपी नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
बागचीनी पुलिस के अनुसर सुमावली क्षेत्र के सांटा गांव में पांच वर्ष का मासूम कल सात साल की अपनी बहन के साथ घर के पास मंदिर के सामने खेल रहा था। वहीं पर गांव के ही ब्राह्मण परिवार का सोलह वर्षीय लड़का भी पहुंच गया। उस लड़के ने गलत नीयत से बच्चे की बहन को टॉफी का लालच देकर एकांत में बुलाना चाहा, लेकिन लड़की नहीं गई। वह वहां से भागकर अपने घर चली गई। पुलिस ने बताया कि बाद में आरोपी बच्चे के पास पहुंचा और उसे टॉफी देने का लालच दिया तो वह उसके साथ चला गया। किशोर उसे अपने साथ एकांत में ले गया, जहां उसने गलत काम किया।
जब मासूम बच्चा काफी देर तक अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता उसे तलाशते हुए मौके पर पहुंचे। मासूम ने अपने पिता को पूरी बात बताई। उसके बाद पिता अपने बच्चे को लेकर बागचीनी थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने मासूम बच्चे का मेडिकल कराया तथा मेडिकल के आधार पर आरोपी किशोर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। एसडीओपी जौरा एस बघेल के अनुसार आरोपी बालक को घटना के बाद  पकड़ लिया है तथा उसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही शुरू की गई है।