बस-कार में सीधी भिडत, मामा-भांजी की मौत

सिद्धार्थ पांडेय
 जबलपुर ५ अप्रैल ;अभी तक;  कंटगी थानान्तर्गत ग्राम बेलखाडू के समीप बुधवार की सुबह बस तथा कार में सीधी भिडत हो गयी। इस घटना में कार सवार मामा-भांजी की मौत हो गयी। मरम्मत नहीं होने के कारण सडक में निर्मित गड्डे को बचाने के कारण उक्त घटना घटित हुई।
                         कटंगी थाना प्रभारी षिवमंगल सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार कटंगी निवासी डॉ अजय बाथरे उम्र 56 साल अपनी 15 वर्षीय भांजी पूर्वी रजक को परीक्षा दिलवाने के लिए कार से जबलपुर जा रहा था। बेलखाडू के समीप सिमरिया तिराहे पर सुबह 7 बजे सामने से आ रही सिध्दि विनायक कंपनी की बस क्रमांक एमपी 20 सीटी 7711 तथा उनकी कार में सीधी भिडंत हो गयी। बस की टक्कर से कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार मामा-भांजी की मौत हो गयी।
                                आरोपी बस चालक बस छोडकर घटनास्थल हो फरार हो गया था। पुलिस ने सूचना मिलने पर लाषों को पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने बस जप्त कर आरोपी चालक के संबंध में पतासाजी प्रारंभ कर दी है। प्रत्यक्षदर्षियों के अनुसार सडक में गड्डे को बचाने के लिए दोनो वाहन एक तरफ आ गये। जिसके कारण उक्त हासदा घटित हुआ।