पुलिस ने कराई मुर्गा परेड,फिर फोटो किये बायरल

देवेश शर्मा
मुरैना 5 अप्रैल ;अभी तक; मुरैना पुलिस इन दिनों मुर्गा परेड करा रही है। आरोपी लोगों को पकड़कर उनको मुर्गा बनाया जा रहा है और फिर उनके फोटो खींचकर वायरल किए जा रहे हैं। ऐसी ही कार्रवाही मुरैना की महुआ थाना पुलिस ने मंगलवार को की। थाना प्रभारी के मार्गदर्शन में कुछ लोगों को पकड़ा गया और उन्हें मुर्गा बनाया गया तथा उनके फोटो खींचकर वायरल कर दिये गए।
                            अपनी कारगुजारियों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मुरैना पुलिस का यह नया कारनामा सामने आया है। यह कार्रवाई मुरैना की महुआ थाना पुलिस ने की है। बीते दिन मंगलवार को महुआ थाना पुलिस ने शराब तस्करी के पांच आरोपियों को पकड़ा और उनकी थाने के सामने मुर्गा परेड करवाई गई तथा उसके बाद उनका फोटो खींचकर वायरल कर दिया गया। फोटो वायरल होने के बाद अब यह मामला मानहानि का बन रहा है।
                           महुआ थाना प्रभारी ऋषिकेश शर्मा ने इस संबंध में कहा कि उन्होंने कल पांच अवैध शराब विक्री करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफादार किया था।उन्हें धारा151सी आर पी सी में गिरफादर कर मुर्गा परेड कराई थी।
                        पुलिस महानिरीक्षक चम्बल सुशांत सक्सैना ने मुर्गा परेड मामले  से अनभिग्यता जाहिर करते हुए मामले को पुलिस अधीक्षक से दिखवाकर जानकारी देने की बात कही है।