भाजपा की बैठक संपन्न

दीपक शर्मा

पन्ना २१ मई ;अभी तक; भारतीय जनता पार्टी पन्ना की कार्य समिति स्थानीय भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया ने की बैठक में मुख्य रूप से भाजपा जिला प्रभारी उमेश शुक्ला प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राम अवतार बबलू पाठक जय प्रकाश चतुर्वेदी श्रीमती उषा सोनी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना राजे नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना पांडे इसके अलावा महामंत्री विवेक मिश्रा दीपेंद्र सिंह राजेश वर्मा और संपूर्ण जिले से आए जिला पदाधिकारी जिला कार्यसमिति सदस्य उपस्थित थे।

                                 बैठक के विषय में जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक आगामी विधानसभा को दृष्टिगत रखते हुए और केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर 30 मई से 30 जून तक केंद्र सरकार के कार्यों को जनता में बताने के लिए एक विशेष कार्य योजना के तहत रखी गई है। बैठक को संबोधित करते हुए श्री राम बिहारी भी चौरसिया ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि यह बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण है उन्होंने कहा की युद्ध का बिगुल बज चुका है और युद्ध तमंचे से नहीं होना है बल्कि वैचारिक मतों से होता है यह चुनाव वैचारिक मतों की लड़ाई है इसके लिए हमें अपनी तैयारी रखना है।

श्री चौरसिया ने कहा कि विगत दिनों प्रदेश कार्यसमिति बैठक रखी गई थी बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा की जो संकल्प लेता है वही आगे बढ़ता है हमारा लक्ष्य सामने है और हमे संकल्प लेकर लक्ष्य प्राप्त करना है हमें संकल्प लेना है कि हमें इस बार आने वाले विधानसभा चुनाव में 200 का लक्ष्य पार करना है उन्होंने अबकी बार 200 पार का नारा दिया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी श्री उमेश शुक्ला ने कहा जिन संकल्पों के पूर्ति के लिए पंडित दीनदयाल जी और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपने प्राणों का बलिदान दे दिया है वह संकल्प की पूर्ति आज प्रदेश व देश की सरकार के मुखिया कर रहे हैं समाज के अंतिम व्यक्ति को रोटी कपड़ा मकान शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए केंद्र सरकार संकल्पित है। भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार के 9 वर्ष की उपलब्धियों को एक अभियान चलाकर जन जन तक पहुंचाएगी यह अभियान 30 मई से 30 जून चलाया जाना है, जिसमें मुख्य रुप से केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भाजपा जिला, मंडल, बूथ और शक्ति केंद्र तक पहुंचाएंगे, आगे आने वाले चुनाव अति महत्वपूर्ण है इसलिए इन चुनावों में भाजपा एक कार्यक्रम के तहत रीति नीति तय करेगी।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिपाठी ने कहा कि आज के युग में हर कार्यकर्ता सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा है लेकिन वह अपना निजी हित त्याग कर अपने सोशल मीडिया का उपयोग भारतीय जनता पार्टी के लिए करें,। श्री त्रिपाठी ने कहा की  आज का युग वैचारिक युग है आज की लड़ाई एक वैचारिक लड़ाई है हम कांग्रेसी लोगो का जवाब अपने वैचारिक बुद्धिमत्ता के आधार पर ही दे सकते हैं हमें तैयार रहना है कांग्रेश को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए क्योंकि कांग्रेसी किसी भी हद तक गिर सकते हैं। हमारा लक्ष्य अपना संकल्प पूरा करने का है। हमारा लक्ष्य है कि पन्ना की तीनों विधानसभाओं को जिताने का और हम संकल्पित हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम जीत हासिल करेंगे। इसके उपरांत गत दिवस में हमारे कार्यकर्ताओं के घर में जो व्यक्ति स्वर्गवासी हो चुके हैं उनकी उनकी याद में 2 मिनट का मौन धारण कर कार्यक्रम समापन की घोषणा की गई।