मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने किया मंदसौर नगर में जनसम्पर्क

महावीर अग्रवाल
मंदसौर १० नवंबर ;अभी तक;  मंदसौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने मंदसौर नगर के वार्ड क्रमांक 39 के विभिन्न क्षेत्रों गांधी नगर, मेघदूत, नगर, यश नगर समेत विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया और भाजपा सरकार द्वारा मंदसौर विधानसभा क्षेत्र में की गई विकास की उपलब्धियों को बताया और कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने विकास के किर्तिमान रचे है। मंदसौर में कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां विकास नहीं हुआ हों।
                                         भाजपा प्रत्याशी यशपालसिंह सिसोदिया ने जनसंवाद करते हुए कहा कि मंदसौर का नया कलेक्ट्रेट भवन, तहसील भवन, परिवहन भवन समेत हर क्षेत्र में विकास हुए है। मंदसौर में आदर्श सडकों का निर्माण हुआ है। काबरा पेट्रोल पंप से बायपास तक सीसी सड़क का निर्माण हुआ है, इसके अलावा पूरे शहर में मूलभुत आवश्यकताओं के साथ ही महानगरों की तर्ज पर विकास के कार्य किए है। श्री सिसोदिया ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 हटाकर ऐतिहासिक काम किया है। अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर का निर्माण पूरा होने जा रहा है, अयोध्या में भव्य दीपावली मनाई जा रहीं है। डबल इंजिन की मध्यप्रदेश सरकार भी लगातार विकास के काम कर रहीं है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने हर वर्ग के लिए विकास योजनाओं को बनाया ओर उन्हें लागू किया है। युवाओं को रोजगार देने के लिए सिखों कमाओं योजना प्रारंभ की गई है जिसमें प्रदेश की सरकार स्टॉयफंड भी देती है। बेटियों और बहनों को आत्मनिर्भर प्रदेश की भाजपा सरकार ने बनाया है।
श्री सिसोदिया ने कहा कि भाजपा की सरकार ने मंदसौर विधानसभा क्षेत्र मे ं भी खूब विकास के काम किए है। पेयजल, सड़क, बिजली और सिंचाई की सुविधाओं को बढाया गया है। सिंचाई के लिए तालाब निर्माण किए गऐ, शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनिय कार्य किए गऐ है। सीएम राईज स्कूल साबाखेडा, नर्सिग कॉलेज, पॉलीटेक्निक कॉलेज समेत महाविघालय में नऐ कोर्सेस भी प्रारंभ किए गये है।श्री सिसोदिया ने कहा कि विकास की गति को लगातार बनाऐ  रखने के लिए जनता का साथ चाहिऐ।
जनसम्पर्क के दौरान पिछडा मोर्चा के धीरज पाटीदार, जिला पंचायत सदस्य नरेन्द्र पाटीदार, क्षेत्रिय पार्षद भारती पाटीदार, मंडल अध्यक्ष अरविंद सारस्वत, अजय आसेरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गौस्वामी, प्रिति रोखले, हर्षवर्धन पाटील सुभाष गुप्ता समेत भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे।