महेश्वर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बीजेपी उम्मीदवार का विरोध…

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 10 सितंबर ;अभी तक; – मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के मण्डलेश्वर में आज पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भाजपा के ही कार्यकर्ताओ ने यात्रा के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। ६
                           बीजेपी के घोषित उम्मीदवार राजकुमार मेव की उम्मीदवारी का  विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता हाथ में बैनर पोस्टर लेकर विरोध कर रहे थे। भाजपा के मेव विरोधी गुट ने इस दौरान  भाजपा के  प्रत्याशी राजकुमार मेव को बदलने की मांग कर रहे थे। वर्ष 2018 में भाजपा में बगावत कर विधानसभा चुनाव निर्दलीय लडने वाले राजकुमार मेव का टिकट मिलने के बाद भाजपा का दूसरा गुट विरोध कर रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओ के विरोध के दौरान रथ पर पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, बीजेपी उम्मीदवार राजकुमार मेव, बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर मौजूद थे।
                               इस दौरान भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में जन आशीर्वाद यात्रा  निकली। विरोध करने वालो में शामिल भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य पुरूषोत्तम पंवार  मण्डलेश्वर का कहना था की वर्ष  2018 के विधानसभा चुनाव में निर्दलीय विधानसभा चुनाव लडने वाले  राजकुमार मेव का टिकट बदला जाये। पार्टी के प्रति गद्दारी करने वाले की उम्मीदवारी पर पुनर्विचार किया जाना चाहिये। हम भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध नही कर रहे है। हम भाजपा उम्मीदवार राजकुमार मेव की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे है।
                              जनपद पंचायत महेश्वर नरेन्द्र पटेल का चहना था की जनपद पंचायत के चुनाव सहित हर चुनाव में मेव ने बीजेपी से गद्दारी की है। हम भाजपा और जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध नही कर रहे है। राजकुमार मेव की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे। पार्टी से उम्मीदवार बदलने की मांग कर रहे। लोकतांत्रिक तरिके से विरोध कर रहे है। जन आशीर्वाद यात्रा निकलने के दौरान अनुशासन की दुहाई देने वाले दोनो गुट आमने सामने आ गये लेकिन इस दिन भारी पुलिस की मौजूदगी में कोई अप्रिय घटना नही हुई।
                                     इधर भाजपा प्रत्याशी राजकुमार मेव ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगो का हाथ जोडकर अभिवादन किया। राजकुमार मेव का कहना था की जन आशीर्वाद यात्रा में जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। विरोध की कोई बात नही है। विपक्ष मेरे उम्मीदवार से बौखला रहा है। पूर्व विधायक राजकुमार मेव ने दावा किया की उनकी जीत हजारो मतो से होगी।