तेजगति से चल रही मोटरसाइकिल जा गिरी कुए में , पत्नी की मृत्यु

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १२ जून ;अभी तक;  आज मंदसौर से कोई 15 किमी दूर ग्राम रेवास देवड़ा के पास एक व्यक्ति सुसराल से मोटरसाइकिल पर पत्नी व पुत्री को बिठा कर अपने गांव आ रहा था कि सड़क के पास बने कुए की मुडेर से टकरा कर अंदर जा गिरा जिससे पत्नी की मृत्यु हो गई जबकि पिता पुत्री घायल हो गए जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
                            वाय डी नगर पुलिस थाने के इस घटना के जांच अधिकारी ए एस आई श्री गंगाराम डोडवे ने बताया कि आज सुबह ग्राम धारियाखेड़ी निवासी भूपेन्द्र शर्मा 28 अपनी मोटरसाइकिल पर पत्नी शिवकन्या 24 निवासी ग्राम कल्याणपुरा व पुत्री चंचल 4 वर्ष को ग्राम कल्याणपुरा से बिठा कर अपने घर आ रहा था । तेजगति से मोटरसाइकिल चलाते हुए सड़क किनारे ही कुछ दूरी पर बने कुए की मुडेर से मोटरसाइकिल टकरा कर तीनो कुए में जा गिरे जिससे पत्नी शिवकन्या की मृत्यु हो गई जबकि भूपेंद्र व उसकी पुत्री चंचल को गांव वालों ने तत्परता से बाहर निकाल लिया। दोनो घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
                            उन्होंने बताया कि जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर भूपेंद्र व शिवकन्या के परिवार के लोग भी पहुच गए। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।