शिवसेना प्रदेश प्रमुख श्री चतुर्वेदी मंदसौर आये, हुआ जोरदार स्वागत

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर २ जून ;अभी तक;  शिवसेना के प्रदेश प्रमुख श्री राजू चतुर्वेदी का 2 जून को मंदसौर अल्प प्रवास पर मंदसौर आये। आपके साथ संभाग महासचिव शांतिलाल पाटीदार, प्रदेश सदस्य डॉ. महेन्द्रसिंह, प्रदेश सचिव जितेन्द्र चतुर्वेदी भी थे।

                    प्रदेश प्रमुख श्री चतुर्वेदी ने मंदसौर में शिवसेना के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आने वाले विधानसभा चुनाव के लिये  शिवसेना के कार्यकर्ताओं मार्गदर्शन दिया और कहा कि गांव-गांव में सम्पर्क कर शिवसेना को मजबूती दे।

श्री चतुर्वेदी ने कहा कि शिवसेना हिंदुत्व के नारे को लेकर कार्य करती है तथा हमेशा हिन्दू हित की बात करती हैं। शिवसेना ने कभी अपने उसूलों के खिलाफ जाकर कोई समझौता नहीं किया। दूसरी राजनैतिक पार्टी अपने सत्ता और कुर्सी को बचाने के लिये कई तरह के हथकण्डे अपनाती है लेकिन शिवसेना के सुप्रिमों से लेकर अंतिम पंक्ति में खड़े कार्यकर्ता तक सभी शिवसेना के आदर्शों पर चलकर कार्य कर रहे है।

महाराणा प्रताप बस स्टेण्ड मंदसौर पर प्रदेश प्रमुख श्री चतुर्वेदी व उपस्थित अतिथियों का स्वागत जिला प्रमुख कमलेश राजगुरू, जिला प्रभारी राजेश गोस्वामी, तहसील प्रमुख भेरूलाल देवड़ा ने पुष्पमाला से किया।  इस अवसर पर विरेन्द्रसिंह राजपूत, चांदमल खाती, राधेश्याम धमानिया, राजाराम नायक, कमलेश सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। अंत में आभार तहसील प्रमुख भेरूलाल देवड़ा ने माना।