13 मई मंदसौर वोट करेगा की थीम पर लोकतंत्र का आकाशदीप कार्यक्रम पीजी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित किया गया*

महावीर अग्रवाल
मंदसौर 30 अप्रैल ;अभी तक;  लोकसभा निर्वाचन 2024 मैं जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लगातार स्वीप की गतिविधियां आयोजित की जा रही है।  गतिविधियों के अंतर्गत जिले में मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य लगातार चल रहा है। इसी श्रृंखला के अंतर्गत आज पीजी कॉलेज ग्राउंड में 13 मई मंदसौर वोट करेगा की थीम पर लोकतंत्र का आकाशदीप कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस आकाशदीप कार्यक्रम में सभी विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों, स्कूल के बच्चों, आम जनता, जागरूक मतदाताओं ने भाग लिया।
जिले में मतदाता को जागरूक करने के लिए, मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप के माध्यम से लगातार गतिविधियां आयोजित की जा रही है। यह गतिविधियां शहर के साथ-साथ प्रत्येक गांव में लगातार एक माह चल रही है।
आकाशदीप कार्यक्रम से मतदाताओं में काफी उत्साह का माहौल देखने को मिला। लाल रोशनी से पूरा कॉलेज ग्राउंड जगमगाने लगा। हर मतदाता में जोश भरा हुआ था। हर व्यक्ति मतदान दिवस की बात कर रहा था। आकाशदीप कार्यक्रम के दौरान सामान्य प्रेक्षक श्री सिद्दीकी, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दिलीप कुमार यादव, सीईओ जिला पंचायत श्री कुमार सत्यम सहित स्वीप की गतिविधियों से जुड़े अधिकारी, कर्मचारी, पत्रकार, आज जन मौजूद थे।