भाजपा के जनआर्शीवाद यात्रा के एक बेनर पर  कांग्रेस के जिला प्रभारी का फोटो लगने से सनसनी

मयंक शर्मा

खंडवा १० सितम्बर ;अभी तक;    जन आशीर्वाद यात्रा के एक बैनर पर कांग्रेस के जिला प्रभारी कैलाश कुंडल का फोटो लगाने के बाद राजनैतिक हलकों में सनसनी है।खातेगांव के पूर्व विधायक कैलाश कुंडल जो कांग्रेस महासचिव होते हुए निमाड के पूर्वी अंचल के खंडवा, बुरहानपुर जिले के प्रभारी है। श्री कुंडल ने इसे राजनीतिक षडयंत्र बताया और पोस्टर लगाने वाले भाजपा नेता के खिलाफ न्यायालय में जाने की बात कही है।

उनका फोटो इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर स्थित यहां से 40 किम दूर ग्राम धनगांव में बीजेपी के होर्डिंग में लगाया गया।    फ्लैक्स भाजपा के पिछड़ा मोर्चा प्रदेश महामंत्री ने संतोष राठौर ने लगवाया था। जिले के मांधाता विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 175 के ग्राम धनगांव में शनिवार को  भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई । जिसमें बैनर पोस्टरों पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक  व , जिला प्रभारी कैलाश कुंडल का फोटो लगाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया। धनगांव के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा थाना प्रभारी को जानकारी दी गई।

इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने थाने में शिकायत कर पोस्टर लगवाने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए इस वाकये को कांग्रेस ने आपत्तिजनक मानकर धनगांव थाने में शिकायत दर्ज की। आवेदन देने में ओंकारेश्वर ब्लाक सचिव जाकिर हुसैन, जितेंद्र वर्मा, ने बताया कि घनगांव थाने में केस दर्ज कराने क  लिये आवेदन किया है।। दस मौके पर कांग्रेस के ेअशोक, भागीरथ, मेहमूद खां आदि स कार्यकर्ता मौजूद थे।हालांकि, मामला जैसे ही चर्चा में आया तत्काल भाजपा नेताओं ने कांग्रेस प्रभारी के फोटो को ब्लेड से काट दिया। यह कार्रवाही हो इसके पहले ही मामला  चर्चा का विषय हो गया।प्रश्न उठा कि  भाजपा के बैनर पर कांग्रेस नेता का फोटो कैसे लग गया।