गौरीशंकर बिसेन के भतीजे अजय बिसेन ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन प्रस्तुत किया

आनंद ताम्रकार

बालाघाट ३० अक्टूबर ;अभी तक; आज नामांकन पत्र प्रस्तुत करने का अंतिम दिन था जिला मुख्यालय बालाघाट में विधानसभा क्षेत्र बालाघाट से पूर्व में कांग्रेस के प्रवक्ता रहें अजेय विशाल बिसेन जो की सिविल इंजीनियर है तथा रिश्ते में मंत्री गौरीशंकर बिसेन के भतीजे है ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन प्रस्तुत किया है उन्होंने चुनाव की घोषणा के 1 माह पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।
बालाघाट विधानसभा क्षेत्र से गौरीशंकर बिसेन ही भाजपा के प्रत्याशी रहेंगे उनकी बेटी मौसम हरिनखेडे ने आज निर्वाचन कार्यालय जाकर श्री बिसेन के नाम पार्टी द्वारा जारी एबी प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया।

यह उल्लेखनीय है की भाजपा की उम्मीदवारों की सूची में मौसम हरिनखेडे का नाम घोषित किया गया था लेकिन उनकी स्वास्थ्य के कारणों के कारण मंत्री बिसेन ने अपना नामांकन प्रस्तुत किया।

लांजी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से बागी तौर पर चुनाव में खड़े होने की घोषणा करने वाले पूर्व विधायक श्री रमेश भटेरे ने भोपाल में वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन के बाद चुनाव से हट गये।

वहीं वारासिवनी में डाक्टर योगेन्द्र निर्मल ने जिन बूथ प्रभारियों एवं वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पदाधिकारियों की सहमति से अपना नामांकन प्रस्तुत कर चुके है उनमें से अधिकांश कार्यकर्ता पदाधिकारी भाजपा प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल के द्वारा नामांकन रैली और सिविल क्लब मैदान में आयोजित सभा में दिखाई दिये और उन्होने जायसवाल के पक्ष में अपना समर्थन भी दिया। ऐसे कयास लगाये जाने रहे की डॉक्टर योगेंद्र निर्मल चुनाव नही लडेगें।