बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या:खेत में खटिया पर मिले शव, मृतक को धमकाने वाला साडू पुलिस हिरासत में

 मयंक शर्मा

खंडवा १४ जून ;अभी तक;  बीती  मंगलवार देर रात एक बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामला पिपलोद थाना क्षेत्र के ग्राम शालीढाणा का है। दोनों पति-पत्नी रात्रि विश्राम के लिए खेत पर गए हुए थे।आज बुधवार सुबह बेटा खेत पर गया तो दोनों खटिया पर सोए हुए थे।  बेटे ने पास जाकर देखा तो धारदार हथियार से गला रेता हुआ था। दोनों मर चुके थें। की जान जा चुकी थी।

पिपलौद थाना प्र्रभार्री  हरिसिंह रावत ने बताया कि मृतको में शंकरलालल पिता सुखलाल (55) कोरकू तथा उसकी पत्नि कालीबाई (53) के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। पुलिस और फॉरेंसिक टीमें जांच कर रही है।उन्होने कहा कि ं डबल मर्डर हुआ है। बुुजुर्ग पति-पत्नी का गला रेता हुआ था। धारदार हथियार से किसी शख्स ने हत्या कर दी है।ूृ मृतक के  परिवार में तीन लड़के और एक लड़की है। उनके पास करीब 8 एकड़ जमीन है। गांव से सटे खेत में बैंगन की फसल लगाई है। जिसकी रखवाली के लिए दोनों पति-पत्नी खेत पर ही रहते थे। सिर्फ खाना खाने के लिए घर आया करते थे।

मृतक शंकरलाल के साडू की बेटी उन्हीं के घर पर रहती है। साडू आए दिन बेटी से मारपीट करता था इसलिए वो उसे अपने घर ले आए थे। 8 दिन पहले गुजरीखेड़ा गांव का रहने वाला साडू आया था। उसने बेटी को घर ले जाने की कहा तो शंकरलाल और उसके परिवार ने मना कर दिया। इस पर साडू ने जान से मारने की धमकी दी। कहा था कि तुम्हे देख लूंगा। सबको मार डालूंगा।
श्री रावत ने बताया के  शंका के आधार पर साडू से पूछताछ के लिये उसे  हिरासत में ले लिया है।