जनता को मिलने वाली सुविधाएं उनसे बहुत दूर- दीक्षित

दीपक शर्मा
पन्ना १४ अगस्त ;अभी तक;  आम जनता को मिलने वाली सुविधाएं उनसे काफी दूर है केवल झूठी घोषणाएं करना इस सरकार का कार्य है। ग्रामीण क्षेत्र की गरीब जनता को 5- 6 माह से खाद्यान्न न मिलना बहुत ही चिंता की बात है उक्तआशय के विचार अजयगढ़ विकासखंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम मकरी- भखुरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पीसीसी मेंबर कांग्रेस नेता श्रीकांत पप्पू दीक्षित ने व्यक्त किये।
                         इस दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचकर जनता से जनसंपर्क करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो जनहितैषी घोषणाएं सरकार बनने के बाद पूरी करने की बात कही है उसकी विस्तार से जानकारी दी।
                                 कांग्रेस नेता ने कहा कि यहां आकर पता चला कि गरीबों को मिलने वाला खाद्यान्न 5- 6 माह से नहीं मिल रहा है साथ ही बिजली की बहुत बड़ी समस्या है कब बिजली आ जाए और कब चली जाए इसका किसी को पता नहीं। आमजनता को बिजली नही मिल रहे हैं वह रात रात भर गर्मी में सो नही पा रहे हैं लेकिन उन्हें बिजली के भारी भरकम बिजली के बिल दिए जा रहे है।
                                 उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन को चेतावनी देना चाहता हूं कि यह सब फैली अव्यवस्था को शीघ्र ठीक करें नहीं तो कांग्रेस पार्टी जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। श्री दीक्षित ने उपस्थित ग्राम वासियों से आग्रह किया कि पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर है और आप सब लोग एकजुट होकर  देश की सबसे पुरानी कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देकर सत्ता में मौका दें। ताकि सही मायने में गरीब, दलित, पिछड़ों, आदिवासी सहित हर वर्ग के लोगों का उत्थान हो सके।
                                    श्री दीक्षित ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों को 5 हॉर्स पावर तक के पंप में बिजली माफ होगी, सस्ती बिजली मिलेगी, 500 रुपये में रसोई गैस का सिलेंडर,1500 रुपये नारी सम्मान योजना के तहत माता बहनों के खाते में आएंगे। कार्यक्रम में धर्मपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र सिंह लोधी, कार्यवाहक अध्यक्ष दयाराम लोधी, सियाराम यादव, जिला महामंत्री संतोष सोनी, संजय सिंह, रामबहोरी, राजू यादव, सुशील मिश्रा के अलावा पन्ना से मनीष मिश्रा, सुनील अवस्थी, शिव प्रकाश दीक्षित, पार्षद वेद प्रकाश रैकवार, रमन दीक्षित, रवि तिवारी, पूर्व पार्षद भोला कुशवाहा, संदीप विश्वकर्मा, मुन्ना कुशवाहा, श्री राम शर्मा, सोनू यादव आदि लोग मौजूद रहे।