कट्टे की डिलीवरी देने मुरैना आया युवक पकड़ा, 10 कट्टे व जिंदा कारतूस जब्त, जेल भेजा

देवेश शर्मा
मुरैना 23 जून ;अभी तक;  मुरैना कोतवाली पुलिस ने गुरुवार शाम अवैध हथियार की डिलीवरी देने मुरैना आए आरोपी युवक गौरव पुत्र राधेश्याम ओझा निवासी पोरसा को 315 बोर के दो कट्टों के साथ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर से पुलिस ने सींगपुरा जाकर आठ कट्टे व 4 जिंदा कारतूस और जब्त किए हैं।
                               टीआई कोतवाली योगेंद्र सिंह जादौन ने मीडिया को बताया कि मुरैना नेहरू पार्क पर कोई युवक अवैध हथियार लेकर किसी को डिलेवरी देनेआया है।इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी गोरव को दबोच लिया।
                                      जादौन ने बताया कोतवाली में पूछताछ के दौरान आरोपी गौरव ने  बताया कि उसे तो अवैध हथियार मुरैना तक पहुंचाने का काम दिया गया है। अभी दो कट्टे लेकर आया हूं और आठ कट्टे उसके घर पर रखे हैं। पुलिस ने सींगपुरा पहुंचकर गौरव के घर से आठ कट्टे व चार जिंदा कारतूस जब्त कर लिए। पुलिस का कहना है कि अवैध हथियार सप्लाई करने वाली चार लोगों की एक गैंग है। गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हो सकेगा। आरोपी युवक के कोतवाली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्दार किया है।आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।