लीड ; सीएमएचओ के डॉक्टर बेटे सहित 2 की थाइलैंड में डूबने से मौत:  शव खंडवा लाये जायेगें

मयंक शर्मा

खंडवा एक अगस्त ;अभी तक;  खंडवा जिला चिकित्सालय के सर्जन  डॉ. ओपी जुगतावत के बेटे डॉ. सागर जुगतावत 32 साल की थाईलैंड में डूबने से मौत हो गई। एक अन्य दोस्त हर्षित पिता राजेश वर्मा का भी निधन हुआ है। श्री जुगतावत   अपने दोस्तों और छोटे भाई के साथ थाइलैंड घूमने गए थे। यहां पिकनिक स्पॉट पर पानी में डूबने से दोनों ेकी मौत हो गयी हे। दोनों के शव थाईलैंड के अस्पताल में रखे हैं। बुधवार को पोस्टमार्टम और एमबेसी से क्लिरेंस मिलने के बाद शवों को भारत लाया जाएगा।

थाइ्रलेैड के नगर  फुकेट से मृतक के भाई मयूर जुगतावत ने बतासा कि   घटना मंगलवार शाम की है। सभी पांच दोस्त शनिवार को ही थाइलैंड घूमने पहुचे  थे। इनमें  मयूर जुगतावत के साथ रूबल राठौड़ और अथर्व राठौड़ भी शामिल थे। घटना फुकेट शहर की है। यहां समुद्री तट पर नहा रहे थे। तेज लेहरो के कारण हर्षित और सागर के साथ रूबल भी पानी में फंस गया था।‌ रूबल ने जैसे तैसे े किनारे आकर जान बचाई।

32 वर्षीय सागर स्किन और हेयर स्पेशस्लिट है। मृतक डा. सागर की एक बेटी है। एक सप्ताह पहले ही उसकी पहला जन्मदिवस परिवार ने धुमधाम से मनाया था। डा. सागर छोटे भाई मयूर के दोस्तों के साथ थाईलैंड घूमने के लिए गये थे। खंडवा से 5 युवक थाईलैंड गए थे। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे डा. सागर सहित तीन युवक समुद्र में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए थे। वह इस दौरान लहरों में बहने लगे। डा. सागर और खंडवा का एक युवक हर्षित  हादसे का शिकार हो गए। इस खबर से शहर के चिकित्सा जगत और प्रशासनिक खेमे में शोक है।