गल्ला कारोबारी का 2.16 लाख रूपये से भरा बैग लेकर बदमाश भागे

 देवेश शर्मा
मुरैना  २ अगस्त ;अभी तक; मुरैना शहर के बड़ोखर मुहल्ले से तीन बदमाश एक गल्ले व्यापारी का 2.16 लाख रूपये से भरा बैग उठाकर भाग गए। घटना शहर के बड़ोखर इलाके में रविवार सुबह 9.30 बजे की है। व्यापारी अपनी दुकान का लॉक खोल रहे थे, तभी बदमाश उनके बगल में रखा नोटों से भरा बैग लेकर भाग गए। घटना का एक सीसीटीवी वीडियो  भी वायरल हुआ है । व्यापरी ने घटना की रिपोर्ट स्टेशन रोड थाना पुलिस मैं दर्ज कराई है।
गल्ला व्यापारी संतोष बंसल ने बताया कि शहर के बड़ोखर में रामनगर चौराहा की डंडोतिया मार्केट में उसकी गल्ला दुकान हैं। यहां वे अनाज खरीदते हैं। रोज की तरह रविवार सुबह वे दुकान का ताला खोल रहे थे। इस समय उन्होंने अनाज खरीदने के लिए घर से लाए 2.16 लाख रुपए से भरा बैग पास ही रख लिया था। उन्होनें बताया कि इसी दौरान तीन बदमाश आए। इनमें से एक का चेहरा ढंका था। तीन में से एक बदमाश छत्रीपुरा की ओर जाने वाली गली के पास खड़ा हो गया। दो बदमाशों में से एक हाथ में डंडा या रॉड लिए हुए था। एक बदमाश आगे बढ़ा और उनकी बगल में रखा बैग उठाकर दौड़ लगा दी। उसके साथी भी पीछे से भागे । उन्होनें बताया कि उन्होंने अपनी बाइक से पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। उन्होनें घटना की रिपोर्ट स्टेशन रोड थाना पुलिस मैं दर्ज कराई है। उन्होनें घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए हैं।
                               स्टेशन रोड थाना प्रभारी रवींद्र सिंह के अनुसार  घटना के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं, जिसमें भागते बदमाश दिख रहे हैं। बदमाश रेलवे ओवरब्रिज पुल की ओर भागे, वहां से छत्रीपुरा की ओर मुड़ गए हैं। उन्होनें बताया कि बदमाशों की शीघ्र ही पहिचान कर गिरफदार किया जावेगा।