आमने सामने भिड़ी मोटर साइकिल तीन युवकों की मौत,एक महिला गंभीर

देवेश शर्मा
मुरैना 18 जून ;अभी तक; मुरैना जिले के विसेंटा गांव के पास दो मोटर साईकिल की आमने सामने से हुई  एक भीषण दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर हो गई तथा एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना इतनी भीषण थी कि दोनों मोटरसाइकिलों पर बैठे युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना रिठौरा क्षेत्र वीसेंटा गांव के पास की है।
                                          रिठोरा थाना प्रभारी शंभू दयाल बाथम ने बताया शनिवार देर शाम एक बाइक पर सवार शेलेन्द्र पुत्र निहाल सिंह गुर्जर, उम्र 19 साल, निवासी बमरौली अपने गांव बमरौली से मोटरसाइकिल पर आ रहा था। वह रिठौरा क्षेत्र के वीसेंटा की पुलिया के पास पहुंचा ही था कि सामने से एक तेज रफ्तार दूसरी बाइक चली आ रही थी। उस बाइक पर भी तीन लोग सवार थे, जिनमें एक महिला व दो पुरुष थे। वीसेंटा की पुलिया के पास दोनों की मोटरसाइकिलें आपस में भिड़ गईं।
                          थाना प्रभारी के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिलों पर सवारों में से तीन की मौत हो गई। एक मोटर साईकिल पर सवार बमरौली निवासी शेलेन्द्र की मौत हो गई तथा दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार तीन जनों में सोनी बाल्मीक उम्र 35 वर्ष, तथा उसके साडू रंजीत बाल्मिक, 25,की दुर्घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।मोटर साईकिल पर ही सवार मृतक सोनू की पत्नी ममता बाल्मीक उम्र 30 वर्ष बैठी थी वह गम्भीर रूप से घायल हैं।उसे ईलाज के लिए मुरैना ज़िला अस्पताल पहुंचा दिया गया है। यह दोनों ग्वालियर के निवासी हैं तथा मालनपुर से मु रैना  जा रहे थे। साथ में मृतक सोनी बाल्मीक का साढू रंजीत उर्फ राजेन्द्र बाल्मीक, उम्र 25 वर्ष भी बैठा था। वह मुरैना का निवासी है। पुलिस ने बताया तीनों मृतकों के शव पीएम के लिए नूराबाद के सरकारी अस्पताल में भेजे गए हैं।