प्रदेश

लोग मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार लाने के लिए तैयार बैठे ;नवदीप सिंह

खंमयंक शर्मा

खंडवा २३ जुलाई ;अभी तक; पंजाब में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त नवदीप सिंह ने खंडवा आगमन पर मप्र के सीएम शिवराज पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने यहां एक रोड शो किया है। जिसमें हमने देखा है कि लोग मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार लाने के लिए तैयार बैठे हैं।उन्होने कहा कि  शिवराज सिंह की सरकार में जो भ्रष्टाचार हो रहा है। वह किसी से छुपा नही है।

नवदीप सिंह ने कहा कि  यहाँ के सरकारी स्कूल बंद किए जा रहे है। यहां कोई अच्छा हॉस्पिटल नहीं हैं। यहां के जो हालात हैं जो रोड के हालात हैं जो भ्रष्टाचार के हालात हैं उससे साफ लगता है कि यहां के लोग भी आम आदमी पार्टी की सरकार लाने को तैयार है।

उन्होने कहा कि नरेंद्र मोदी से भारत को बचाने के लिए चाहे उन्हें इकट्ठा होना हो, चाहे उनके विचार अलग हो। लेकिन भारत के आज के जो हालात हैं, भारत में जो भ्रष्टाचार है और भारत को जो चंद परिवारों के हाथों में दिया जा रहा है साथ ही जो भारत को लूटा जा रहा है। उससे बचाने के लिए सभी बड़े लीडर एक प्लेटफार्म पर आ जाएंगे तो कोई बुरी बात नहीं है। नवजीत सिंह ने कहा कि सभी दलों के एक साथ आने से भाजपा डरी हुई है। अमित शाह और मोदी जी डरे हुए ह

मिडिया से चर्चा में उन्होने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनावों का बिगुल बजने वाला है। ऐसे में बीजेपी की सत्ता को चुनौती देने अब आम आदमी पार्टी ने भी अपनी ताल ठोक दी है। शनिवार को प्रदेश के खंडवा में चुनावी बिगुल की शुरुआत करते हुए आम आदमी पार्टी ने बदलाव यात्रा निकाली।

यात्रा में शामिल होने पहुंचे पंजाब के खंडूर साहिब से विधायक और मध्यप्रदेश के सह प्रभारी मनजिंदर सिंह लालपुरा के साथ ही पंजाब के राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त नवदीप सिंह मसैजूद  रहेे।  यात्रा में पंजाब से पार्टी के विधायक और वरिष्ठ नेताओं को शामिल कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की। इसमें सभी बड़े लीडरों का ये फलसफा है कि नरेंद्र मोदी से भारत को बचाने के लिए चाहे उन्हें इकट्ठा होना हो, चाहे उनके विचार अलग हो। लेकिन भारत के आज के जो हालात हैं, भारत में जो भ्रष्टाचार है और भारत को जो चंद परिवारों के हाथों में दिया जा रहा है साथ ही जो भारत को लूटा जा रहा है। उससे बचाने के लिए सभी बड़े लीडर एक प्लेटफार्म पर आ जाएंगे तो कोई बुरी बात नहीं है। नवजीत सिंह ने कहा कि सभी दलों के एक साथ आने से भाजपा डरी हुई है। अमित शाह और मोदी जी डरे हुए हैं । 26 दलों के एक साथ आने को लेकर राज्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ तो ऐसे लोगों का दल है जिनमें सब अच्छे लीडर हैं, जो सभी भारत को बचाना चाहते हैं और भारत को बचाने की सोच रखते हैं तो वहीं एक तरफ ऐसा दल है जिनके पास कुछ भी नहीं है। इससे मोदी जी घबराए हुए हैं, अमित शाह जी घबराए हुए हैं, इसीलिए बेतुके बयान दे रहे है और आने वाले समय में पता चल जाएगा कि किसकी सरकार बनेगी।

Related Articles

Back to top button