25 साल के युवा घनेंद्र सिंह ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर आत्म हत्या की

टीकमगढ़ से पुष्पेंद्र सिंह
 टीकमगढ़ 8 जून ;अभी तक; जिला मुख्यालय से करीब 21किलोमीटर दूर मजना में बुधवार क़ो एक 25 साल के युवा घनेंद्र सिंह ने कथित तौर पर पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर आत्म हत्या कर ली!
                          पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने अभी तक ‘क़ो बताया कि मामले की जाँच एसडीओपी से कराई जा रही है।  जाँच नतीजों के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्यवाई की जायगी।  उन्होंने बताया कि घटना के  बाद मजना पुलिस चौकी में तैनात प्रधान आरक्षक सुनील बाल्मीक क़ो लाइन अटैच कर दिया गया है!
                          घटना के सम्बन्ध में बल्देवगढ़ पुलिस थाना के प्रभारी उप निरीक्षक अमित साहू ने बताया कि  मजना से गायब एक नबालिक लड़की के ठिकाने का पता जानने के लिए घनेंद्र क़ो चौकी बुलाया गया था,. एसआई साहू ने दावा किया कि घनेंद्र की कुछ समय पहले तक उस लड़की से फ़ोन पर बात होती रहती थी।  इसी कारण उसे चौकी बुलाया गया था,यद्यपि उन्होंने स्वीकार किया कि घनेंद्र के खिलाफ पुलिस चौकी में कोई मामला दर्ज नहीं था!
                         उधर मृतक के पिता भरत ने पुलिस पर बेटे क़ो वेवज़ह परेशान और प्रताड़ित करने करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस से इस कदर भयभीत हो गया कि वह  आत्महत्या के लिए विवश हो गया!अमित साहू ने बताया कि घनेंद्र का शव बुधवार की शाम गांव के बाहर एक पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया था!उन्होंने बताया कि फहाल मामले में मर्ग कायम करके घटना की जाँच की जा रही है!