अयोध्या में भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में 20 को विधायक श्री  विपिन जैन द्वारा भव्य भजन संध्या का आयोजन

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर १८ जनवरी ;अभी तक;  सुप्रीम कोर्ट के आदेश से लगभग पांच सौ वर्षो के संघर्ष उपरांत अयोध्या में भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा एवं मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त्र हुआ है। आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में आगामी 20 जनवरी को क्षेत्रीय विधायक श्री विपिन जैन द्वारा भजन संध्या का आयोजन एवं प्रसादी वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा। सायं 6ण्30 बजे से गांधी चौराहा मंदसौर पर आयोजित भजन संध्या को सफल बनाने हेतु विधायक श्री विपिन जैन मित्र मंडल द्वारा प्रचार. प्रसार के साथ ही तैयारियां निरंतर जारी है।
विधायक श्री विपिन जैन द्वारा सनातन धर्म के गौरव भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा पर हर्ष प्रकट करते हुये कहा कि भगवान श्री राम के अयोध्या में मंदिर निर्माण से सभी राम भक्त हर्षित एवं गौरवान्वित है। मंदसौर नगर सहित समूचे अंचल में राम भक्तो के उल्लास एवं हर्ष की अभिव्यक्ति हेतु आगामी 20 जनवरी को सायं 6ण्30 बजे गांधी चौराहा मंदसौर पर भजन संध्या एवं प्रसादी वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमें बडी संख्या में राम भक्त भागीदारी करेगे।

अतः समस्त क्षेत्र के राम भक्तो से सादर आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में गांधी चौराहा मंदसौर पर आयोजित भजन संध्या में भागीदारी कर प्रसादी का लाभ लेवे।