कट्टे के साथ रील बना रहे युवक की गोली चलने से मौत, गुपचुप अंतिम संस्कार की थी तैयारी

देवेश शर्मा
मुरैना 7 फरवरी ;अभी तक;  मधयप्रदेश के मुरैना ज़िले के पोरसा थाना क्षेत्र के छत्तर का पुरा गांव में मंगलवार को अपने नाना की तेरहवीं में शामिल होने आए युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक एक कमरे में लोडेड कट्टा लेकर रील बना रहा था। घटना के समय उसकी पत्नी कमरे में अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। युवक को पोरसा अस्पताल लाया गया। यहां से उसे घायल अवस्था में ग्वालियर रैफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। परिजन युवक के शव को अंतिम संस्कार के लिए चुपचाप खिटौरा गांव ले गए। यहां देवगढ़ थाना पुलिस ने पहुंचकर परिजनों को समझाया। इसके बाद मुरैना के पीएम हाउस पर युवक के शव का पीएम किया गया।
                               टीआई पोरसा ओपी रावत ने बताया कि मोनू पुत्र अतर सिंह सिकरवार (33) अपने नाना महावीर सिंह तोमर की तेरहवीं में शामिल होने छत्तर का पुरा गांव आया हुआ था। सोमवार को तेरहवीं हो जाने के बाद मंगलवार सुबह करीब 8 बजे युवक खिटौरा से अपने साथ लाए 315 बोर के कट्टे को हाथ में लेकर सोशल मीडिया के लिए रील बना रहा था। उसकी पत्नी पास ही में बैठकर अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। इसी दौरान अचानक गोली चली जो युवक के सीने में बांई तरफ जा लगी।मुरैना से युवक को ग्वालियर ले जाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
                                टीआई रावत के मुताबिक युवक को रास्ते से वापस लाकर पीएम करवाने की बजाय परिजन उसे खिटौरा ले गए। यहां देवगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को  समझाइश दी। इसके बाद मुरैना पीएम हाउस पर युवक के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोरसा पुलिस ने फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर लिया है।