प्रदेश

नक्सलियों ने जताया मणीपुर घटना का विरोध, पौनी में मिले पर्चे और बैनर, जांच में जुटी पुलिस

आनंद ताम्रकार

बालाघाट १३ अगस्त ;अभी तक;  विगत कई वर्षों से नक्सली समस्या से जूझ रहें बालाघाट जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच तू डाल डाल और मैं पात पात जैसी स्थिति दिखाई दे रही है। भले ही जिले में नक्सलवादी कड़े सुरक्षा प्रबंध के चलते किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे  पा रहे है लेकिन बैनर और पर्चे लगाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करते आ रहे है।

                       पुलिस अधीक्षक श्री समीर सौरभ ने पर्चे और बैनर मिलने की पुष्टि करते हुये अवगत कराया की बैनर पर्चे जप्त कर जांच की जा रही है। जप्त किये गये बैनर पर्चे में केन्द्र सरकार पर निशाना साधा गया है लांजी पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम पौनी में एक बाडी में बांधे पाये गये नक्सली बैनर पर्चे में केन्द्र की मोदी सरकार के विरोध के साथ ही मणिपुर में महिलाओं के साथ घटित घटना का विरोध भी दर्ज कराया गया है।

                       इन पर्चो और बैनर में महाराष्ट्र मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ जोनल कमेटी के नाम का उल्लेख करते हुये मोदी सरकार के बेटी बचाओं बेटी पढाओं और मणिपुर घटना का विरोध दर्ज कराया गया है और केन्द्र मणीपुर सरकार को मनुवादी विचारधारा की सरकार बताया है।

                       पुलिस अधीक्षक श्री समीर सौरभ के अनुसार मणीपुर में महिलाओं के साथ अत्याचार का विरोध करते हुये एक बैनर और 4-5 पर्चें मिले है क्षेत्र में सर्चिंग बड़ा दी गई है। यह ग्यारटी नही है की ये पर्चे नक्सलियों ने लगाये की उनके समर्थकांें ने बैनर और पर्चें बरामद कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button