चुनाव के पहले  29 अवैध पिस्टल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 29 अक्टूबर ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की गोगांवा पुलिस ने चुनाव के पहले अवैध हथियार की धरपकड को लेकर बडी कार्यवाही की है।  पुलिस ने अवैध हथियार की तस्कर पर नकेल कसते हुए सप्लाय करने जा रहे दो आरोपियों के कब्जे से 29 अवैध पिस्टल और देशी कट्टे जब्त किये। पकडे गये आरोपियों मे एक नाबालिग भी शामिल है।
     एसपी धर्मवीर सिह ने मीडिया को खुलासा किया की चुनाव को लेकर चल रहे ऑपरेशन शिकंजा के तहत गोगांवा पुलिस ने 29 अवैध पिस्टल जप्त किये है। करीब 5 लाख 50 हजार के अवैध हथियार की कीमत है।
    आरोपी सिकलीगर उपकार सिह और एक नाबालिग आरोपीयो को  गिरफ्तार किया है। आरोपी तस्कर हथियार की सप्लाय करने जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर बिलाली के पास धरदबौचा। आरोपी उपकार सिह अदतन आरोपी है पुलिस इसके नेटवर्क को लेकर पूछताछ कर रही है।
    एसपी धर्मवीर सिह ने बताया पुलिस आरोपी के बैक एकाउन्ट को भी खंगालेगी। चुनाव के पहले अवैध हथियार की धरपकड के दौरान  1 जनवरी से अभी 78 आरोपी से 304 पिस्टल खरगोन में जप्त किये गये है। खास बात है की पुलिस अवैध हथियार की धरपकड को लेकर पुलिस मेटल डिटेक्टर से सर्चिग कर खरगोन पुलिस ने बडी कार्यवाही कर रही है। पहली बार अजय सिकलीगर के खिलाफ रासुका की भी कार्यवाही पुलिस ने कराई है।