सीएम शिवराज ने कमलनाथ को घेरा, कहा ‘कांग्रेस ने इसे नकुलनाथ और जयवर्धन सिंह के भविष्य का चुनाव बना दिया है’

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने है कहा कि कांग्रेस ने ये चुनाव नकुलनाथ जी और जयवर्धन जी के भविष्य का चुनाव बना दिया है। ‘ये मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है’ कमलनाथ की इस बात के जवाब में उन्होने ये बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में खड़गे जी ने टिकट बाँटने की फ्रेंचाइजी कमलनाथ जी को सौंप दी है। अब कमलनाथ जी, न खड़गे जी की सुन रहे, न गांधी परिवार की, न I.N.D.I. गठबंधन की, अपनी मर्जी चला रहे हैं और सहयोगियों को अपमानित कर रहे हैं।

सीएम ने कमलनाथ पर साधा निशाना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी लेकर कमलनाथ किसी की नहीं सुन रहे हैं। वो नकुलनाथ को स्थापित कर रहे हैं और दिग्विजय सिंह जयवर्धन सिंह को स्थापित करने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि अब कमलनाथ खुद ही सर्वे करा रहे हैं और खुद टिकट बांट रहे हैं। वो ‘इंडी गठबंधन’ को अपमानित कर रहे हैं। न अब वो इंडी गठबंधन की सुन रहे हैं, न खड़के जी की सुन रहे हैं, न ही सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सुन रहे हैं। वो तो सिर्फ अपनों को स्थापित करने के काम में लगे हैं।

कहा ‘कांग्रेस में पुत्रों को स्थापित करने की लड़ाई’
एक दिन पहले भी मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि वहां कुछ टिकट कमलनाथ जी ले गए, कुछ दिग्विजय सिंह ले गए और बाकी सब हाथ मलते रह गए है। उन्होने कहा कि कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है और पुत्रों को स्थापित करने की लड़ाई चल रही है। ये दुर्गति कांग्रेस के अंदर भी है और ‘इंडी गठबंधन’ भी स्थापित होने से पहले ही टूट गया। अब एक बार फिर शिवराज ने कहा कि कमलनाथ भले ये कहते रहे हैं कि इस बार मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है लेकिन असल में तो कांग्रेस में ये उनके और दिग्विजय सिंह के बेटे के भविष्य का चुनाव बनकर रह गया है।