प्रदेश

विधायक के बेटे पर लगा सीएमओ को धमकाने का आरोप, जिला निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत

मयंक शर्मा

खंडवा १० नवंबर ;अभी तक;   एसडीएम केआर बड़ोले, ने कहा कि जिले की मांधाता विधानसभा से विधायक व भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के पुत्र दीपक पटेल पर सीएमओ को धमकाने का आरोप लगा शिकायती पत्र मिला है। ओंकारेश्वर नगर परिषद सीएमओ ने  शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी से की है। आचार संहिता प्रभावी होने का हवाला देते हुए कार्रवाई की मांग की है। निवार्चन एसडीएम ने कहा किे शिकायत पत्र की जांच के लिए रिटर्निंग अधिकारी को निर्देश दिए। जांच रिपोर्ट मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

ज्ञातव्य है कि गुरूवार को ओकारेश्वर सीएमओे शैलेंद्र  चैहान ने कलेक्टर को भेजे शिकायती पत्र में विधायक नारायण पटेल के पुत्र दीपक पटेल और सांसद प्रतिनिधि प्रकाश परिहार की शिकायत की है। सीएमओ ने अपने पत्र में लिखा है कि निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 175 मांधाता विधानसभा के विधायक व भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के पुत्र दीपक पटेल मुझे बार-बार मोबाइल से फोन कर भाजपा का सहयोग करने का दबाव बनाते हैं। अनाधिकृत अतिक्रमण कर्ताओं पर कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के लिए बाध्य किया जा रहा है। ऐसा नहीं करने पर तबादले की धमकी भी दी जा रही है।

इसी तरह नगरीय निकाय में पदस्थ अध्यक्ष पति ओमप्रकाश परिहार और विधायक प्रतिनिधि अजय भाटिया भी निरंतर दबाव बनाकर कार्य नहीं करने के लिए निर्देशित किया जा रहा है। इनके द्वारा मुझे बार-बार दबाव बनाकर  मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। वे मेरी शिकायत वरिष्ठ अधिकारी व भाजपा में वरिष्ठ पदों पर काबिज नेताओं को कर मुझे स्थानांतरित किए जाने की धमकी दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button