प्रदेश

जय हिन्द ग्रुप मंदसौर व पंछी बचाओ अभियान के सयुक्त तत्वावधान में वितरण किये गए 101 सकोरे

महावीर अग्रवाल

मंदसौर १५ अप्रैल ;अभी तक;  मिनाक्षी बस सर्विस के संचालक अयूब सेठ मेव (जावरा) द्वारो सोमवार को जन्मदिवस के अवसर पर मिनाक्षी बस के स्टॉफ ने पंछी बचाओ अभियान टीम, जय हिंद ग्रुप मंदसौर के साथ पक्षियों के लिए भीषण गर्मी में पेयजल की व्यवस्था के लिए सकोरे वितरित किये।

                               जय हिंद ग्रुप सयोंजक कुलदीप सिंह गौड ने बताया कि आज मिनाक्षी बस सर्विस के संचालक अयूब सेठ मेव (जावरा) के जन्मदिन के अवसर पर 101 सकोरे मंदसौर के नेहरू बस स्टेण्ड सहित अन्य जगहों पर आमजनों को वितरित किये है और उनसे निवेदन किया है ,कि इन्हें अपने घर की छत पर रखे और प्रतिदिन जल भर कर मुक पक्षियों के लिए भीषण गर्मी से बचाव के लिए पेयजल की व्यवस्था करें।
                               पंछी बचाओ अभियान के संस्थापक राकेश भाटी ने बताया कि संस्था के माध्यम से गर्मियों में सकोरे वितरण का दौर चालू है ।  घर घर सकोरे लगवाने के लिए संस्था द्वारा जगह जगह निःशुल्क सकोरा वितरण कार्यक्रम किये जा रहे है । आज मीनाक्षी बस के संचालक अयूब सेठ मेव (जावरा) के जन्मदिवस के अवसर पर उनके स्टॉप ने 51 सकोरे अपने निजी खर्च से खरीदे वही 50 सकोरे पंछी बचाओ अभियान की और से वितरण हेतु उन्हें उपलब्ध करवाए गए।  इस मौके पर पंछी बचाओ अभियान के संस्थापक राकेश भाटी, जय हिंद ग्रुप के संयोजक कुलदीप सिंह गौड़,  मिनाक्षी बस के स्टाफ,, मैनेजर फिरोज भाई,, साजिद भाई,, राजेन्द्र सिंह, पुरन सिंह, सलीम भाई, रईस,भाई, अमीन, युनुस भाई, ओम जी, सोनू, आदि स्टॉफ मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button