आईपीएल सटटा  का साढे आठ करोड का कारोबार का लेखा जोखा मिला: 2 अरोपी गिरफतारं।

मयंक शर्मा
खंडवा ११ अप्रैल ;अभी तक;  खंडवा मेें पुलिस ने आईपीएल मैच का सट्टा पकड़ा है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं भाजपा के पार्षद पुत्र को थाने में बैठा रखा है।‌ बीजेपी पार्षद पुत्र से पूछताछ भी की गई है, हालांकि आरोपी नहीं बनाया गया है। सायबर टीम को 8 करोड़ से ज्यादा का लेखा-जोखा मिला है।
                     यह जानकारी नगर पुलिय अधीक्षक अरविन्द तोमर ने दी। उन्होने  कहा किं बुधवार के दिन हुए मैच की पहली पारी में 9 लाख रूपए का दांव मिला है। कार्रवाई थाना पदमनगर पुलिस ने की। एफआईआर थाना मोघट रोड़ पर हुई है।

देर रात 12 बजे एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर ने पूरे मामले का खुलासा करते हुये बताया कि नगर के  जूनी इंदौा लाईन के एक कमरे मे यह करोबार चल रहा था। दो आरोपी को पकडा है इनके कबजे से 7 मोबाईल लेपटाप इन्अर नेट का बाड  बेंड मिला है।

                            श्री तारणेकर ने बताया कि 22 मार्च से बग तक साडे आठ करोड का ट््ांसजेक्शन मिला हध्े। पहले दिन बुधवार को लोगो ने 9 लाख  का सटटा लगाया है।पार्षद मरलर खटवानी के पुत्र रचि की भूमिका की जांच की जा रही है।दो आरोपी  राजेश जुनेजा और रिजेशा राजपूत को गिरफतार  किया गया है।जुनेजा बुकी है।इनका कनेक्?सन इंदोर मुंबई है। हालांेि पार्षद पु. रवि को लेकर पुलिसने फिलहाल चुपपी साघ रखी है।