प्रदेश

छोटे ने की बड़े भाई की हत्या, होली पार्टी में पर नशे में हिंसक विवाद,

मयंक शर्मा

खंडवा २७ मार्च ;अभी तक; जिले के नर्मदानगर थाना क्षेत्र में दो भाइयों के बीच सोमवार को पैसे के लेन-देन पर विवाद होने पर छोटे ने अपने बडे भाई की  हत्या  कर दी।. छोटा भाई भी गंभीर रूप से घायल है।खबर मिलते ही  पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिवारवालों के बयान लेने के बाद हत्या मामला दर्ज कर लिया है। मृतक  परिवारवालों ने पुलिस को बताया है कि दोनों भाइयों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था.

मामला मामला खंडवा से 80 किमी दूर नर्मदानगर ग्राम पंचायत है।पुलिस ने यहां पूछताछ की तो पता चला कि दो भाइयों धर्मेंद्र और जितेंद्र के बीच विवाद हिंसक होने पर  धर्मेंद्र की मौत हो गई है.। घायल ्र्र को  जिला अस्पताल लाया गया जहां जितेंद्र का इलाज वल रहा है।

एसडीओपी रविन्द्र बोयत ने बताया कि पडताल में पुलिस ने पाया कि होली के अवसर पर दोनों भाई पार्टी कर रहे थे. घर में जब इनके खाने की तैयारी चल रही थी, तब इनमें शराब के रुपयों को लेकर बहस हुई और  विवाद हिसक हो गया। खूनी संघर्ष में छोटा भाई  जितेंद्र भी घायल हुआ।उसका उपचार खंडवा के अस्पताल में किया जा रहा है.। एसडीीओपी ने कहा कि  स्वस्थ होने पर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.।

Related Articles

Back to top button