रोटरी क्लब ने वृद्धजनों के संग बिताया समय

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर २० जुलाई ;अभी तक;  रोटरी क्लब द्वारा क्लब सदस्य डॉ. कमलेश कुमावत की माता श्रीमती कौशल्यादेवी कुमावत की पुण्यतिथि वात्सल्यधाम में वृद्धजनों के बीच पहुंचकर मनाई। इस दौरान क्लब सदस्यों ने वृद्धजनों के साथ समय बिताकर उनकी कुशलक्षेम पुछी तथा उन्हें भोजन प्रसादी भी कराई।
                                 इस अवसर पर प्रोजेक्ट चेयरमैन मनोज भाचावत ने कहा कि वृद्धाश्रम हमारे देश की संस्कृति नहीं है। घर के वरिष्ठों की जिम्मेदारी का निर्वहन परिजनों को करना चाहिये। आपने रोटरी द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यों की प्रशंसा की।
                                    क्लब अध्यक्ष पवन पोरवाल ने कहा कि हमें अपने पूर्वजों की पुण्यतिथि एवं परिवार के सदस्यों के जन्मदिन अपना घर एवं वात्सल्यधाम में मनाकर उस महत्वपूर्ण दिन को सार्थक रूप प्रदान करना चाहिए। उन्होंने इस पुनीत कार्य के लिये कुमावत परिवार को धन्यवाद ज्ञापित किया।
प्रारंभ में रोटरी प्रार्थना का वाचन कोषाध्यक्ष रितेश भगत ने किया। इस अवसर पर रोटरी के पूर्व अध्यक्षद्वय सीए दिनेश जैन, प्रवीण उकावत, लाभार्थी परिवार के ओमप्रकाश कुमावत व नीतिन कुमार आदि उपस्थित रहे। संचालन पूर्व अध्यक्ष शरद गांधी ने किया एवं आभार सचिव अनिल चौधरी ने माना।