दो बाइक टकराई, पत्नी के साथ गमी में जा रहे खंडवा के युवक की मौत चार घायल

मयंक शर्मा

खंडवा ७ अगस्त ;अभी तक;  इच्छापुर इंदौर  हाइ्रवे पर यहां से 70 किलोमीटर दूर दो दुपयिा वाहन में टक्क्र से एक युवक खंडवा जिले के ग्राम कोलगांव निवासी  बाइक सवार अनिल पिता गुलाब सिंह तोमर की मौत हो गयी वहीं 4 लोग घायल बताये गये हैं।मृतक अनिल के साथ उसकी पत्नी भी थी, उसकी हालत गंभीर है। ग्राम के ही  दिलावर सिंह ने बताया कि अनिल की शादी डेढ़ माह पहले हुई थी। दंपती इंदौर में ही रह रहे थे।

पुलिस  कंट्ेाल रूम से मिली खबर में बताया गया है  कि घटना आज सोमवार दोपहर 1 बजे की है। तीन युवक इंदौर की तरफ से आ रहे थे वहीं खंडवा जिले में मूंदी के पास स्थित कोलगांव निवासी बाइक सवार अनिल पिता गुलाब सिंह तोमर अपनी पत्नी के साथ इंदौर तरफ जा रहा था। युवाओं ने अनियंत्रित गति के चलते ओवरटेक के दौरान बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पांचों सड़क पर गिर गए।

लोगों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची।  ईएनटी पवन सोनारथी घायलो केो बड़वाह सिविल अस्पताल लाए। यहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। इसमें चार की हालत गंभीर है। अनिल तोमर ने सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसकी पत्नी रीना की हालत भी गंभीर है। हादसा  चोरबावड़ी के निकट की हे। ।

सिविल अस्पताल ने मृजक अनिल की  जानकारी परिजनो को दी।कोलगांव   के कुछ लोग बड़वाह से कांवड़ लेकर गुजर रहे थे। परिजनों की सूचना पर वह भी अस्पताल पहुंचे।