मनोरंजन

नए प्रोजेक्ट पर शुरू किया सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। वह जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आने वाले हैं जो अगले साल मार्च में रिलीज होगी। इसके साथ ही अब अभिनेता पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के ऑफिस पहुंचे हैं। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही उनके साथ किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं।

सिद्धार्थ आनंद के ऑफिस में दिखे अभिनेता

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभी किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे वह जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज निर्माता सिद्धार्थ आनंद के ऑफिस में देखा गया, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एक नई फिल्म पर काम चल रहा है। हालांकि, अभी कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया है। यह सिर्फ एक अनुमान है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ग्रीन पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। ऑफिस में प्रवेश करते समय एक्टर ने कैमरा के लिए पोज भी दिए। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने ही ‘पठान’ का निर्देशन किया था, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्शन फिल्मों में से एक थी।

सिद्धार्थ ने कियारा को रोम में किया प्रपोज

हाल ही में, कियारा आडवाणी ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ में कई दिलचस्प खुलासे किए। ‘कॉफी विद करण 8’ के प्रोमो में कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें रोम में प्रपोज किया था। जब करण ने कहा कि पिछले सीजन में सिद्धार्थ, विक्की के साथ इस काउच पर आए थे। इस पर कियारा ने कहा कि ‘जब सिड उस एपिसोड के लिए यहां आए थे, तब हम रोम से वापस आए थे, जहां उसने मुझे प्रपोज किया था’।

कब रिलीज होगी योद्धा

योद्धा के रिलीज की बात करें, तो फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक तरह की एक्शन एंटरटेनर मानी जा रही है।

Related Articles

Back to top button